Meerut Zone IG Praveen Kumar Said MBA Student Was Neither Gang Raped Nor Kidnapped She Got Injury After Falling From Bike

0
21


चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय कैंपस मेरठ से एमबीए कर रही छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप करने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। शुरुआती जांच के बाद इस मामले पर बयान देने के लिए खुद मेरठ जोन के आईजी प्रवीण कुमार सामने आए। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान हमें पता चला कि यह अपहरण या गैंग रेप का मामला नहीं है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मेरठ जोन के आईजी प्रवीण कुमार ने कहा, ‘जांच के दौरान यह पता चला कि लड़की अपने मन से अपने क्लासमेट के साथ गई थी। दोनों बालिग हैं। लड़की बाइक से गिरने के बाद घायल हुई थी। मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि नहीं हुई है। यह गैंगेरप या अपहरण का मामला नहीं है।’

ये लगे थे आरोप

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से एमबीए कर रही छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप करने का चार युवकों पर आरोप लगा था। छात्रा 13 फरवरी की दोपहर यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर बस से घर लौट रही थी। बस खराब हो गई तो लिफ्ट देने के बहाने कुछ युवकों ने अगवा कर लिया। स्याना क्षेत्र के एक गांव में ले जाकर गैंगरेप किया। विरोध करने पर छात्रा के चेहरे पर रॉड से वार किए गए। छात्रा हापुड़ जिले में गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र की रहने वाली है।

छात्रा ने ये दिया था बयान

छात्रा के अनुसार, रास्ते में बस खराब हो गई थी। इस दौरान एक कार आकर रुकी। कार सवारों को वह जानती थी, इसलिए लिफ्ट लेकर बैठ गई। कार सवार युवक उसे अगवा कर चांदपुर पूठी में ले आए। यहां चार युवकों ने उसके साथ रेप किया।

ये भी पढ़ें- MBA की छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, चार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here