Melania Trump Fashion Moments know how america first lady Melania Trump jumpsuit has an Indian bond

0
7


अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप ने जब भारतीय जमीन पर कदम रखे तो उनके परिधान ने सबका मन मोह लिया। लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम होगा कि उनके इस परिधान का संबंध भारतीय वस्त्र विरासत से है और मेलानिया ने अपना हैट उतार कर इस विरासत के प्रति सम्मान प्रकट किया। मेलानिया सफेद जंपसूट और सिल्क की बेल्ट लगाए हुए थीं।

melania trump

फ्रेंच-अमेरिकी कॉस्ट्यूम डिजाइनर हर्वे पियरे द्वारा तैयार सफेद जम्पसूट पर मेलानिया ने गहरे हरे एवं सुनहरे धागे की सिल्क बेल्ट पहने हुई थी । इसकी खोज डिजाइनर ने 20वीं शताब्दी के शुरुआत में की थी जब उनके दोस्तों ने उन्हें भारतीय वस्त्रों से जुड़ा एक दस्तावेज दिया था।

melania trump

मेलानिया के पति, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने गहरे रंग का सूट और पीले रंग की टाई पहनी लेकिन मेलानिया ने मौसम के अनुकूल रहते हुए क्रेप और सिल्क पहनने को तवज्जो दी। उनकी सफेद पोशाक हर्वे पियरे के अटेलियर काइतो लेबल का हिस्सा है।

 

पियरे ने पोशाक की स्केच की तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा, “भारत पहुंच रही, प्रथम महिला क्रीम क्रेप रंग की हर्वे पियरे के अटेलियर कातो लेबल का जम्पसूट पहने हुए हैं। सिल्क बेल्ट का डिजाइन भारतीय वस्त्रों से जुड़े 20वीं सदी के एक दस्तावेज से लिया गया है जो मुझे पेरिस में बहुत अच्छे दोस्तों ने दिया था।”

उन्होंने कहा, ”सिल्क बेल्ट (कमरबंद) हरे सिल्क और सुनहरे धागे से बनाई गई है। हमने बॉर्डर का इस्तेमाल किया जो बेहद दिलचस्प था क्योंकि यह विशिष्ट हिस्सा था।”

melania trump

मेलानिया ने अपने बालों को खुला रखा और बहुत कम मेकअप किया हुआ था।पियरे इससे पहले पूर्व प्रथम महिलाओं लॉरा बुश, हिलेरी क्लिंटन और मिशेल ओबामा के लिए पोशाक डिजाइन कर चुके हैं।

donald trump daughter

भारत दौरे पर आए ट्रंप के साथ उनकी बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनर भी हैं। इवांका ने हल्के नीले रंग की मिडी ड्रेस पहनी हुई थी जिसपर लाल रंग के फूलों के प्रिंट थे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here