Mika Singh Manager Saumya Khan Committ Suicide Because Of Depression – डिप्रेशन के चलते मीका की मैनेजर ने किया सुसाइड, ड्रग्स की ओवरडोज बनी मौत की वजह

0
8


Saumya Khan ) ने सुसाइड कर लिया था। सौम्या के सुसाइड करने की कोई भी वजह सामने नहीं आई थी। वहीं अब खबरों के मुताबिक जिस दिन सौम्या ने सुसाइड किया उस दिन रातभर पार्टी करने के बाद वो सुबह घर वापस आई थी। उनकी मौत का तब पता चला जब वो काफी समय से बाहर नही आईं। रात के करीब 10.15 बजे जब स्टूडियो के कर्मी उन्हें देखने के लिए उनके घर पहुंचे तो वो जमीन पर गिरी हुई थी। उन्हें तुरंत अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर डाक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Mika Singh Manager soumya khan

वहीं अब इस मामले में पुलिस का कहना कि सौम्या खान डिप्रेशन में थी और अत्यधिक मात्रा में ड्रग लेने की वजह से उनकी मौत हो गई। पुलिस ने ये भी बताया कि सौम्या काफी समय से परेशान चल रही थी। वो अपने परिवारिक मुद्दों के चलते भी काफी तनाव में थी। बता दें कि सौम्या मीका सिंह के स्टूडियो की पहली मंजिल पर अकेले ही रहती थी।

बता दें कि सौम्या खान ने जिस दिन खुदखुशी की बताया जा रहा था कि उन्होंने अधिक मात्रा में नींद की गोलियां ले ली थी। उनके शव को उनके परिवारजनों के पास पंजाब भेज दिया गया है। मीका सिंह ने इंस्टाग्राम पर सौम्या खान की सुसाइड की जानकारी दी थी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here