Most Anticipated Movie india 2020

0
40


बॉलीवुड फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और अजय देवगन की फिल्म सूर्यवंशी इस साल की ‘बहुप्रतीक्षित मूवी’ Most Anticipated Movie बन गई है। जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। यह सूची आईएमडीबी प्रो डेटा द्वारा निर्धारित की गई है। जो वेबसाइट पर 200 मिलियन से अधिक विसिटर्स के आधार पर तय की गई है। चूंकि यह फिल्म सिंबा और सिंघम की अगली कड़ी बताई जा रही है। इसलिए दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए ललायित हैं। यह फिल्म अगले माह सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आईएमडीबी ने 2020 की सबसे प्रत्याशित भारतीय फिल्मों की अपनी सूची को जारी किया। इस लिस्ट में जनवरी में रिलीज हुई फिल्मों के नाम भी शामिल है।

आईएमडीबी की सूची में जहां अक्षय कुमार और रणवीर सिंह की फिल्म ‘सूर्यवंशी’बहुप्रतीक्षित मूवी है। वहीं इस लिस्ट में ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन’ दूसरे पायदान पर है। अजय देवगन की हालिया ब्लॉकबस्टर ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ इस सूची में तीसरे स्थान पर है। इसके बाद रणवीर सिंह स्टारर ’83’ है। ‘रैम्बो’, ‘केजी एफ चैप्टर 2’, ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’, ‘बागी 3’, ‘इंडियन 2’ और ‘छपाक’ टॉप 10 में हैं।

फिल्म सूर्यवंशी का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया हैं। ऐसा पहली बार हुआ है जब अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह एक साथ एक फिल्म में नजर आएंगे। इसके अलावा तीनों को एक साथ पुलिस के अंदाज में देखने के लिए भी लोग बेकरार हैं। अजय देवगन की हाल ही में फिल्म ‘तानाजी’ रिलीज हुई। जिसने बॉक्स ऑफिस पर करीब 250 करोड़ रुपए से अधिक का व्यापार किया हैं। इस फिल्म में उन्होंने तानाजी मालुसरे की भूमिका निभाई हैं। जो छत्रपति शिवाजी महाराज के दाहिने हाथ माने जाते थे और उन्होंने कोंढाणा किला जीतने के लिए अपना सर्वस्व अर्पण कर दिया था।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here