MULTIPLEXES MAY OPEN BY JUNE END PEOPLE SHOULD WAIT – मूवीज के लिए करना होगा इंतजार, जून के बाद खुल सकते हैं सिनेमाघर

0
50


बॉलीवुड फिल्मों से लेकर रीजनल सिनेमा तक का बिजनेस बंद जिसकी वजह से मनोरंजन जगत की आय पर भी गहरा असर पड़ा है। इन लोगों को उम्मीद है कि लॉकडाउन के बाद भी उन्हें सिनेमा घरों में लोगों के आने का इंतजार करना पड़ेगा।

नई दिल्ली: covid-19 यानि कोरोनावायरस की वजह से फिल्म उद्योग पर भी ताला लग गया है न सिर्फ शूटिंग रूकी पड़ी है बल्कि सिनेमाघरों पर भी ताला लगा पड़ा है। सैटेलाइट टेक्नोलॉजी के साथ डिजिटल सिनेमा सेवाएं उपलब्ध कराने वाली कंपनी UFO मूवीज का कहना है कि अभी फिल्मों के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। जून के बाद सिनेमाघरों के खुलने के आसार हैँ। UFO MOVIEZ के शेयर इस समय 75 प्रतिशत की गिरावट पर कारोबार कर रहा है।

UFO Moviez के ज्वाइंट MD कपिल अग्रवाल ने वर्तमान हालात पर बात करते हुए कहा कि जून महीने के अंत के बाद सिनेमा खुलेंगे। उसके बाद स्थितियां सुधरेंगी।

कोरोना के असर से बेअसर है टेलीकॉम सेक्टर, AGR ने खराब की इंडस्ट्री की हालत

लॉकडाउन हटने के बाद की स्थितियों से निपटने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने की योजना पर बात करते हुए कहा कि एक ही समय में दो शो का इंटरवल न करने और दर्शकों के बीच बैठने वाली सीटों के बीच गैप बनाये रखने के लिए बीच की सीटों को खाली रखना जैसे उपाय किये जायेंगे।

काम से नहीं निकालेंगे लोगों को-

लॉकडाउन के बावजूद भी कंपनी ने अभी तक एक भी कर्मचारी को काम से नहीं निकाला है। हालांकि कंपी ने कर्मचारियों के सैलेरी को कम किया है लेकिन उन्होंने किसी कर्मचारी को काम से निकालने की बात कही है। कंपनी के सीईओ ने 100 प्रतिशत सैलरी कट, टॉप मैनेजमेंट ने 50 से 60 प्रतिशत और निचले स्तर पर कर्मचारियो ने 10 से 20 प्रतिशत का स्वैच्छिक सैलरी कट लिया है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here