Mumbai 4 Hotel Get Emails Threatening Blast By Lashkar-e-taiba – मुंबईः लश्कर का धमकी भरा ई-मेल, चार बड़े होटल को दी उड़ाने की धमकी

0
91


नई दिल्ली। देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली माया नगरी मुंबई ( Mumbai ) से बड़ी खबर सामने आ रही है। मुंबई में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ( Lashkar-E-Taiba ) का सनसनी खेज ई-मेल ( Email ) आया है। इस ई-मेल में जो बात लिखी है वो चौंकाने वाली है।

दरअसल ई-मेल में मुंबई के चार बड़े होटलों ( Mumbai Hotel ) को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इस सूचना के मिले ही मुंबई पुलिस ( Mumbai Police ) तुरंत हरकत में आ गई है और पुलिस ने सभी बड़े होटलों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ेंः देश के कई इलाकों में मौसम को लेकर जारी हुआ येलो अलर्ट, एक बार फिर बारिश के साथ बदल जाएगा मौसम

ई-मेल में की गई पैसों की डिमांड
धमकी भरे इस ई-मेल में अजीब रकम की मांग की गई है। लिखा है अगर 24 घंटे के अंदर उन्हें करीब सवा सात करोड़ रुपए नहीं दिए गए तो वो मुंबई के चार बड़े होटलों को बम से उड़ा देंगे। खास बात यह है कि ये रकम बिटक्वाइन में मांगी गई है।

पुलिस फिलहाल ये पता लगा रही है कि ईमेल कहां से आया है। फिलहाल सभी होटलों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। लेकिन इसकी सूचना मिलते ही मुंबई पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने इंटरनेशनल एयरपोर्ट ( International Airport ) के पास स्थित फाइव स्टार होटलों और अंधेरी, जुहू, सांताक्रूज और मीरा रोड में सुरक्षा बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ेंः अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का सबसे बड़ा दीवाना, सपना देखने के बाद चमक गई किस्मत, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे दंग

मुंबई पुलिस के जॉइंट कमिश्नर संतोष रस्तोगी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आतंकवाद निरोधक दस्ता ( Anti terrorist squad ) और क्राइम ब्रांच ( Crime Branch ) के अधिकारी लगातार पूछताछ कर रहे हैं। इस ई-मेल की अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।

डीएसपी, मीरा रोड, शांताराम वालवी ने कहा कि एक पूर्व विधायक और इलाके के उनके होटल को भी ई-मेल मिले हैं। इस ई-मेल में चार होटलों को उड़ाने की धमकी के साथ 24 घंटे में रकम देने की बात कही गई है।

ई-मेल में ये लिखा
‘हम लश्कर-ए-तैयबा सेंट्रल विलायत ऑफ पाकिस्तान और खलीफा समर्थकों ने आपके होटल में अपने बंदे भेजे हैं। अगर आप हमारी मांगों को नहीं मानते हैं तो हर जगह विस्फोट होगा। हमें 100 बिटक्वाइन का भुगतान करें।
अगर हमारे खाते में बिटक्वाइन जमा किए जाते हैं तो हम ऑपरेशन रोक देंगे। हम अल्लाह के नाम पर मरने के लिए तैयार हैं और कोई भी हमें रोक नहीं सकता।’
















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here