Murali Vijay Wishes Dinner With Ellyse Perry And Shikhar Dhawan – मुरली विजय की ख्वाहिश एलिस पेरी और शिखर धवन के साथ डिनर की

0
44


Murli Vijay ने इस मौके पर यह भी कहा कि उन्हें वीरेंद्र सहवाग के साथ बल्लेबाजी करने में सबसे ज्यादा मजा आता था।

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण देश में तीन मई तक लगे लॉकडाउन में अन्य भारतीय क्रिकेटरों की तरह से टीम इंडिया से बारह चल रहे सलामी बल्लेबाज मुरली विजय (Murli Vijay) भी अपने घर में ही हैं और वह इन दिनों क्रिकेट को काफी मिस कर रहे हैं। इस दौरान वह अपनी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के इंस्टाग्राम पर लाइव आए और अपने करियर और जिंदगी से जुड़ी कई मजेदार और रोचक बातें शेयर की।

महिला क्रिकेटर पेरी व धवन के साथ डिनर की ख्वाहिश

इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान मुरली विजय से जब यह पूछा गया कि वह किन दो क्रिकेटरों के साथ डिनर पर जाना पसंद करेंगे तो उन्होंने पहला टीम इंडिया में अपने सलामी जोड़ीदार शिखर धवन का नाम लिया। उन्होंने इसका कारण बताते हुए कहा कि वह बहुत मस्ती करते हैं। इसके अलावा दूसरा नाम उन्होंने ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी एलिस पेरी का लिया। बता दें कि विजडन ने हाल ही में पेरी को साल 2019 के सर्वश्रेष्ठ पांच क्रिकेटरों में जगह दी है।

 

ellyse perry

सहवाग हैं पसंदीदा बल्लेबाजी पार्टनर

मुरली विजय ने अपने पसंदीदा बल्लेबाज पार्टनर के बारे में बात करते हुए कहा कि पहले नंबर पर वीरेंद्र सहवाग हैं। जब वह दूसरे छोर पर होते हैं तो रन अपने आप बनने लगते हैं। इसके अलावा उन्हें वसीम जाफर और गौतम गंभीर के साथ भी बल्लेबाजी पसंद है। विजय ने इनकी तारीफ करते हुए कहा कि ये कमाल के और बहुत प्रतिभाशाली क्रिकेटर थे। वह इन सबसे सीखते हुए बल्लेबाजी करते थे। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि वीरेंद्र सहवाग के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करना भी यादगार लम्हा है।

धोनी से जुड़ा एक वाकया भी याद किया

इस मौके पर मुरली विजय चेन्नई सुपर किंग्स के अपने कप्तान और कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी के साथ का भी एक रोचक वाकया याद किया। उन्होंने बताया कि 2014 में जब टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर थी, तब उन्होंने शतक लगाया था। वह भी तब टीम इंडिया के जल्दी-जल्दी चार विकेट गिर गए थे। चार विकेट गिरने के बाद धोनी बल्लेबाजी करने आए थे और उनके शांत रवैये के कारण विकेट गिरना बंद हो गया। विजय ने कहा कि उन्हें यह घटना हमेशा याद रहेगा।







Show More


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here