Nagpur Police Tweet Poster Of Shahrukh Khan Deepika Film Social Distan – शाहरुख-दीपिका की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस का ये सीन पढ़ा रहा है कोरोना से बचाव का पाठ

0
30


नई दिल्ली | कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए देश में लगातार जनता को घर पर रहने की और सोशल डिस्टेंसिंग का मतलब समझाया जा रहा है। अब इसी बात को समझाने के लिए नागपुर पुलिस ने एक बेहतरीन तरीका निकाला है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस की मदद से इस बात को समझाने का प्रयास किया गया है। साथ ही इसमें मजेदार कैप्शन भी ऐड किया गया है ताकि लोग सोशल डिस्टेंसिंग का मतलब जान पाएं।

नागपुर पुलिस ने शाहरुख खान और दीपिका की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के एक सीन का पोस्टर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस पोस्टर में साफ देखा जा सकता है कि किंग खान और मस्तानी एक दूसरे के कुछ दूरी पर बैठे हुए हैं। उनके बीच की दूरी पर लिख दिया गया है ‘सोशल डिस्टेंसिंग’, जो सबसे जरूरी है।

इसके अलावा फोटो के साथ कैप्शन में लिखा गया है- सोशल डिस्टेंसिंग की पावर को कम ना समझे। पुलिस का लोगों को जागरुक करने का ये आइडिया सबको बहुत पसंद आ रहा है। ट्विटर यूजर्स इसपर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों को घर पर रहने की सलाह लगातार दी जा रही है फिर भी इसका पालन होता दिखाई नहीं दे रहा इसीलिए कुछ नए तरीकों से समझाने की कोशिश की जा रही है।

हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज सितारों ने घर पर रहने को जरूरी बताते हुए एक शॉर्ट फिल्म भी बनाई है जिसका नाम फैमिली है। इसके माध्यम से भी लोगों को यही सलाह दी गई है कि अगर कोरोना वायरस से बचना है तो घर पर रहें।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here