Neena Gupta In Self Quarantine With Husband Head Mesaage Photo Viral – नीना गु्प्ता ने कहा- हस्बैंड का इस्तेमाल करो… पहाड़ों पर मसाज कराती हुई आई नज़र

0
37


नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) का असर पूरे विश्व में देखने को मिल रहा है। भारत में भी इसके मामले तेजी से सामने आ रहे हैं जिसको देखते हुए कई शहरों को लॉकडाउन कर दिया गया है। लोगों को घर से निकलने के लिए मना किया जा रहा है। इसमें बॉलीवुड भी लोगों से बार-बार अपील कर रहा है कि सभी की सुरक्षा के लिए घर पर ही रहें और बचाव करें। स्टार्स घर में अलग-अलग तरह से टाइमपाइस कर रहे हैं। इसी बीच बेबाक एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) भी पहाड़ो पर सेल्फ क्वारेन्टाइन इंजॉए कर रही हैं। एक फोटो सामने आई है जिसमें वो अपने पति से चंपी कराती हुई नज़र आ रही हैं।

नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अपने हसबैंड से चंपी कराती हुई दिखाई दे रही हैं। फोटो में जो नजारा है वो पहाड़ो का है, जिससे पता चलता है कि वो अपने पहाड़ी वाले घर में हैं। नीना का ये घर उत्तराखंड के मुक्तेश्वर में हैं जहां वो अपने पति विवेक मेहरा के साथ वक्त बिता रही हैं। नीना ने फोटो शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन भी लिखा- पति का इस्तेमाल करो ना। नीना के इस पोस्ट को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। लोग नीना को अपना इंस्पीरेशन बता रहे हैं।

इसके अलावा नीना ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू पर शाम 5 बजे घंटी बजाते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था। इस वीडियो में उनके पति बेल बजाते हुए दिखाई दिए थे। बता दें कि नीना गुप्ता वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशनशिप में रहने की वजह से काफी चर्चाओं में रही हैं। उन्होंने सिंगल मदर होते हुए बेटी मसाबा को बड़ा किया है। विवेक से उन्होंने साल 2008 में शादी की थी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here