Neena Gupta Says She Tortured By One Of Her Boyfriend – 60 साल की एक्ट्रेस का खुलासा: एक बॉयफ्रेंड ने किया था प्रताड़ित, दूसरे ने कहा- मेरी वाली से शादी नहीं होगी तो तुमसे…

0
13


मुंबई। ‘बधाई हो’ मूवी से एक बार फिर सुर्खियों में आने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपने साथ गुजरे बुरे अनुभवों के बारे में बात की।

60 साल की एक्ट्रेस का खुलासा: एक बॉयफ्रेंड ने किया था प्रताड़ित, दूसरे ने कहा- मेरी वाली से शादी नहीं होगी तो तुमसे...

रिपोर्ट के अनुसार, जब नीना गुप्ता को इंटरव्यू के दौरान ‘मजबूत महिला’ कहा गया तो एक्ट्रेस ने पलटकर कहा आप नहीं जानते मेरे साथ क्या-क्या हुआ है। उन्होंने बताया कि उनके बॉयफ्रेंड ने उनको टॉर्चर किया। यहां तक कि उन्हें घरेलू हिंसा का भी शिकार होना पड़ा। इन सब परेशानियों के बावजूद उन्होंने अल्कोहल और ड्रग्स का सहारा नहीं लिया और जीवन में आगे बढ़ती रहीं।

60 साल की एक्ट्रेस का खुलासा: एक बॉयफ्रेंड ने किया था प्रताड़ित, दूसरे ने कहा- मेरी वाली से शादी नहीं होगी तो तुमसे...

नीना गुप्ता ने आगे बताया कि वह एक आदमी से प्यार करतीं थीं। वो दूसरी महिला से शादी करने वाला था। वह आदमी नीना से प्यार करता था। हालांकि उसकी शर्त थी कि अगर उसकी दूसरी गर्लफ्रेंड के पिता उसकी शादी 16 तारीख तक नहीं करेंगे तो वह नीना से शादी कर लेगा। एक्ट्रेस ने कहा कि दूसरी महिलाओं को इतनी नादान नहीं होना चाहिए।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here