Neetu Kapoor Welcomed The Bride In A Special Way – कपूर खानदान में बजी शादी की शहनाई,नीतू कपूर ने किया खास अंदाज में दुल्हन का स्वागत

0
101


नई दिल्ली। बॉलीवुड की शादियां अक्सर सोशल मीडिया में खबर बन जाती है। क्योंकि हर कोई सेलेब्स की शादियों को लाइव देखना पसंद करता है। अभी हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर खान के भाई अरमान जैन की शादी की हुई। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इस शादी में बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज सितारे शिरकत करने पहुंचे। बस नही पहुच पाए नीतू कपूर और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर। अपने भतीजे की शादी में ना पहुचने का उन्होनें काफी अफसोस भी हैं। क्योकि ऋषि कपूर की तबीयत खराब होने के चलते नीतू उनकी देखभाल में व्यस्त थीं। हालांकि नीतू ने इंस्टाग्राम पर दोनों को आशीर्वाद दिया है।

उन्होंने अरमान जैन की दुल्हन अनीसा मल्होत्रा को अपने परिवार में सम्मलित होने का स्वागत करते हुए लिखा, “परिवार में स्वागत है अनीसा मल्होत्रा। प्यार और ढेर सारा आशीर्वाद।”

बता दें कि कपूर खानदान में शादी समारोह 1 फरवरी को मेहंदी की रस्म के साथ शुरू हुआ था। सोमवार को संगीत और शादी की रस्में हुईं जिनमें बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here