Neha Kakkar Aditya Narayan Wedding Tony Kakkar Announces Music Video – नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की तैयारियां हुईं शुरू, टोनी कक्कड़ ने खुद की अनाउंसमेंट

0
50


नई दिल्ली | नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी को लेकर हर तरफ चर्चा है। 14 फरवरी को उनकी शादी होने की खबरे जहां ज़ोरो पर हैं वहीं अब भाई टोनी कक्कड़ ने खुद बता दिया है कि नेहा की शादी से पहले वो एक ज़रूरी काम कर लेना चाहते हैं। इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) के सेट पर नेहा की शादी की बात शुरू हुई थी। जब आदित्य नारायण के पापा और दिग्गज़ सिंगर उदित नारायण और मां शो के सेट पर पहुंचे थे और नेहा से अपने बेटे की शादी की बात कही थी। साथ ही नेहा के पैरेंट्स ने भी इसमें हामी भरी दी और सब तय हो गया था। नेहा और आदित्य की शादी की तारीख 14 फरवरी निकाली गई।

अब जब नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी में कुछ ही दिन बचे हुए हैं तो उससे पहले भाई टोनी ने अपने एक गाने की अनाउंसमेंट भी की है। जो गोवा में शूट हुआ है, इस गाने का नाम गोवा बीच है। वीडियो में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) पहली बार नज़र आने वाले हैं। ये बात टोनी ने खुद वीडियो शेयर कर बताई है कि वो नेहा की शादी से पहले ही इस गाने को लाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि शादी से पहले दोनों का वीडियो आना तो बनता है। जिसके बाद नेहा कक्कड़ ज़ोर से हंसती हैं।

वीडियो में आदित्य नारायण (Aditya Narayan) टोनी को Saala कहकर भी बुलाते हैं। बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी की तैयारियां पिछले एक महीने से चल रही हैं जिसपर अब भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने भी मुहर लगा दी है। उनकी अनाउंसमेंट के बाद कहा जा सकता है कि नेहा की शादी फरवरी को हो। हालांकि सोशल मीडिया पर ऐसी खबरे भी हैं कि ये सब शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया जा रहा हो। ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि 14 फरवरी को दोनों की शादी होगी या नहीं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here