Novak Djokovic says roger Federer ability to serve and volley not talked about much

0
59


दुनिया के नंबर-1 पुरुष टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविक ने कहा है कि उनके प्रतिद्वंद्वी और स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर की सर्व करने की योग्यता और वॉली (टेनिस के खेल में लगाई जाने वाली शॉट) कुछ हद तक कम है, जिसके बारे में ज्यादा बात नहीं की गई है। जोकोविक ने दुनिया के पूर्व नंबर-1 खिलाड़ी ब्रिटेन के एंडी मरे के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान कहा कि दुनिया में अब तक जितने भी खिलाड़ियों ने खेले हैं, उनमें फेडरर सबसे पूर्ण खिलाड़ियों में से एक हैं। 

डेविड बेकहम ने बताया, लियोनेल मेसी-क्रिस्टियानो रोनाल्डो में से कौन है सर्वश्रेष्ठ

जोकोविक ने कहा कि रोजर। मेरा मतलब है कि वह इस खेल को खेलने वाले सबसे पूर्ण खिलाड़ियों में से एक हैं। हम सब जानते हैं कि वह कितने महान हैं। मुझे लगता है कि यह थोड़ा कम है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि लोग वास्तव में उनकी सर्व करने की योग्यता और वॉली (टेनिस के खेल में लगाई जाने वाली शॉट) के बारे में बात करते हैं, जब वह मैच में हमारे खिलाफ सबसे चुनौतीपूर्ण समय पर सटीक खेल खेलते हैं। 

दोनों खिलाड़ी कई सालों से खिताबी मुकाबले में एक दूसरे के खिलाफ खेलते आए हैं। दोनों खिलाड़ी विंबलडन 2019 और आस्ट्रेलियन ओपन 2020 के फाइनल में एक दूसरे के खिलाफ कोर्ट पर थे, जहां दोनों बार जोकोविक ने फेडरर को हराया था।

शुरुआती दिनों में कई बार रोते थे छेत्री, खेल छोड़ने का बनाया था मन 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here