Number Of Corona Virus Infected Patients Is Decreasing In China – चीन में घट रही है कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या

0
27


चीनी राष्ट्रीय चिकित्सा और स्वास्थ्य आयोग के प्रवक्ता ने कहा कि नए कोरोना संक्रमण के नए रोगियों की संख्या में पिछले दो दिनों के दौरान कमी देखी गई है।

बीजिंग। चीन में नए कोरोनावायरस के नए रोगियों की संख्या पिछले दो दिनों में कम होने लगी है। 6 फरवरी की रात 12 बजे तक देश के 31 राज्यों में नए रोगियों की संख्या 3143 तक रही। चीनी राष्ट्रीय चिकित्सा और स्वास्थ्य आयोग के प्रवक्ता ने कहा कि नए कोरोना संक्रमण के नए रोगियों की संख्या में पिछले दो दिनों के दौरान कमी देखी गई है।

चीनी राष्ट्रीय चिकित्सा और स्वास्थ्य आयोग के प्रवक्ता के अनुसार, हूपेइ प्रांत के वुहान शहर में चिकित्सीय संसाधन का अभाव अब भी मौजूद है। देश के अन्य क्षेत्रों में से कुल 11 हजार चिकित्सक वुहान भेजे गए हैं और चीनी राष्ट्रीय चिकित्सा और स्वास्थ्य आयोग के प्रबंध से देश के दूसरे 16 प्रांतों को हूपेइ प्रांत के 16 शहरों की सहायता देने की जिम्मेदारी सौंपी गई।

उधर, वुहान शहर में आपातकालीन अस्पताल का उपयोग भी किया जा रहा है जो कि लगातार उपचार में जुटे हुए हैं। अभी तक देश में सबसे वरिष्ठ चिकित्सीय अकादमिशियन वुहान में चिकित्सा सेवा दे रहे हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here