Ola Cab Services Will Started London, 25 Thousand Drivers Connected – लंदन की सड़कों पर फर्राटा भरेंगी ओला कैब, 25 हजार ड्राइवर जुड़े

0
35


  • कंपनी फाउंडर भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर ट्वीट करके दी जानकारी
  • कंफर्ट, कंफर्ट एक्सएल तथा एग्जिक्यूटिव राइड श्रेणियों में सेवाएं शुरू

नई दिल्ली। इंडियन ऑनलाइन कैब सर्विस ओला कैब अब लंदन की सड़कों पर फर्राटा भरतीं हुईं दिखाई देंगी। कंपनी की ओर से तीन कैटेगिरी की कैब सर्विस शुरू की है। जिसमें कंफर्ट, कंफर्ट एक्सएल तथा एग्जिक्यूटिव राइड सर्विस शामिल हैं। कंपनी के साथ लंदन में कैब चलाने के लिए 25000 ड्राइवर्स जुड़ चुके हैं। इस बात की जानकारी कंपनी के फाउंडर भाविश अग्रवाल ने को ट्विटर पर ट्वीट कर जानकारी दी है।

इस कंपनी के साथ पार्टनरशिप
उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि कंपनी के लिए यह समय काफी खास है। कंपनी ने ओला का संचालन लंदन में शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि इंडियन कंपनी होने के यह काफी परिवर्तकारी घटना है। कंपनी ऑनलाइन कैब सर्विस के एक्सपीरियंस को और बेहतर करने का लगातार प्रयास कर रहे हैं। कंपनी लंदन के लोगों का स्वागत करती है। ओला ने ड्राइविंग रिस्क असेसमेंट के इस्तेमाल के लिए ड्राइव टेक नामक कंपनी के साथ पार्टनरशिप करेगी। यह पार्टनरशिप इसलिए भी अहम है ताकि लंदन में लोगों से बातचीत करने के लिए ड्राइवर्स की स्किल और नॉलेज में बढ़ोतरी हो सके।

कस्टमर सर्विस टेस्ट भी किया पास
कंपनी के अनुसार लंदन में कस्टमर्स से बेहतर तरीके से बातचीत और पेश आने के लिए ओला के हर ड्राइवर ने एजुकेशन एक्सपर्ट पीयरसन पीएलसी से वर्सेंट स्पोकन इंग्लिश टेस्ट पास किया है। ओला ने बताया कि ड्राइवर्स ने ओला के कस्टमर सर्विस टेस्ट भी पूरा किया है, जिसे ग्लोबल सेलेक्शन एक्सपर्ट मर्सर ने तैयार किया है। ये ड्राइवर अपने ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव कराने के लिए तैयार हैं। ओला इंटरनेशनल हेड साइमन स्मिथ के अनुसार लंदन में सर्विस से वो काफी रोमांचित हैं। सह बिजनेस के लिहाज से काफी अच्छा है। कंपनी लंदन के अलावा दूसरे शहरों में भी सर्विस शुरू करेगी।







Show More










LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here