Online Satta Father-in-law Raped Daughter-in-law For Betting Number – Online Satta King 2020: सट्टे का नंबर जानने के लिए ससुर ने बहू के साथ किया रेप

0
5


-Online Satta King 2020 : लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के साथ-साथ गैरकानूनी ( Betting Business ) काम भी कर रहे है।
-आरोप है कि सट्टा का नंबर ( Satta Number ) जानने के लिए ससुर और सूफी ने विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
-देशभर में लॉकडाउन किया हुआ है लेकिन, सट्टे का कारोबार ( Online Satta 2020 ) धड़ल्ले से चल रहा है।

नई दिल्ली।
Online Satta King : कोरोना वायरस ( coronavirus ) के चलते देशभर में लॉकडाउन ( Coronavirus Lockdown ) किया हुआ है। बावजूद इसके लोग लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के साथ-साथ गैरकानूनी ( Betting Business ) काम भी कर रहे है। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ में सामने आया है। आरोप है कि सट्टा का नंबर ( Satta Number ) जानने के लिए ससुर और सूफी ने विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Online Satta Matka 2020 : लॉकडाउन में लगा रहे थे सट्टा, महिला समेत छह युवक गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता की शादी 7 अप्रैल को हुमायूंनगर निवासी युवक के साथ हुई थी। पीड़िता ने आरोप लगाया कि शादीशादी के अगले दिन ससुर सूफी संग उसके कमरे में आया और सट्टे का नंबर जानने के लिए दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता का यह भी आरोप है कि जब उसने यह बात अपने पति को बताई तो उसने तलाक दे दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Online Satta King 2020: लॉकडाउन का उल्लंघन कर खेला जा रहा सट्टे का खेल

बता दें कि देशभर में लॉकडाउन किया हुआ है लेकिन, सट्टे का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। हाल ही में उत्तर प्रदेश, पंजाब सहित कई राज्यों में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई सटोरियों को गिरफ्तार किया है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here