Online Satta King 2020 Betting Business During Lockdown – Online Satta King 2020: लॉकडाउन में धड़ल्ले से चल रहा सट्टे का कारोबार

0
120


-Online Satta Matka 2020 : कुछ आपराधिक लोग लॉकडाउन का फायदा उठाकर सट्टे का कारोबार ( Satta Gambling ) कर रहे हैं।
-पिछले कुछ दिनों से देश अलग-अलग राज्यों से पुलिस ने सट्टे ( Satta Matka 2020 ) में लिप्त कई लोगों को दबोचा है। -राजस्थान, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, पंजाब समेत कई राज्यों में सट्टे का कारोबार धडल्ले से चल रहा है।

नई दिल्ली।
Online satta matka 2020 : देश में कोरोना वायरस ( coronavirus ) के मामले लगातार बढ़ते जा रहा है। अब तक 350 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 13 हजार से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके है। इसके रोकथाम के लिए देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown ) घोषित किया हुआ है। लोगों को घरों में रहने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। लेकिन, कुछ आपराधिक लोग लॉकडाउन का फायदा उठाकर सट्टे का कारोबार ( Satta Gambling ) कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से देश अलग-अलग राज्यों से पुलिस ने सट्टे ( Satta Matka 2020 ) में लिप्त कई लोगों को दबोचा है। राजस्थान, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, पंजाब समेत कई राज्यों में सट्टे का कारोबार धडल्ले से चल रहा है।

हरियाणा में महिला समेत युवकों को दबोचा
गत सप्ताह हरियाणा के कुरुक्षेत्र में पुलिस ने एक महिला समेत छह युवकों को सट्टा लगाते हुए पकड़ा था। पुलिस की टीम ने अचानक छापा मार महिला और उसके साथी अंकुश, राहुल गोयल, शुभम, मोहित, मंगु राम को सट्टे ( Satta Makta ) की पर्ची के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास 2100 रुपये भी बरामद किए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

उत्तर प्रदेश में भी चल रहा कारोबार
उत्तर प्रदेश के लखनऊ के हसनंगज में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो युवकों को पर्ची वाला सट्टा ( Slip Satta 2020 ) खेलते पकड़ा था। पुलिस ने 560 रुपये भी बरामद किए थे। पुलिस ने आरोपियों की पहचान बरौलिया निवासी गौतम राठौर और खदरा के भांडो टोला निवासी बबलू के रूप में की।

राजस्थान में कार्रवाई
राजस्थान के भरतपुर के रूपवास गांव में ढाना खेरली में पुलिस ने 1048 रुपए के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया। यहां मुंशी पुत्र कांशीराम सट्टे का कारोबार चला रहा था। जिसके बाद गांव ढाना में उसे सड़क किनारे से दबोचा गया।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here