Online Satta King 2020 Police Arrested Accused Of Playing Betting – Online Satta King 2020: भागने की फिराक में थे सटोरिये, पुलिस ने घेराबंदी कर दबोचा

0
87


Online Satta King 2020: लॉकडाउन का फायदा उठाकर कुछ शातिर लोग सट्टा के कारोबार ( Speculative Businesses ) को धड़ल्ले से चला रहे है।
लॉकडाउन का उल्लंघन कर कुछ लोगों को सट्टा ( Satta Playing ) खेलते पुलिस ने दबोचा।
पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि दो युवक पर्ची वाला सट्टा ( Slip Satta 2020 ) खिला रहे हैं।

नई दिल्ली।
Online Satta King 2020: कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के संकट के बीच देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown ) किया हुआ है। इस लॉकडाउन का फायदा उठाकर कुछ शातिर लोग सट्टा के कारोबार ( Speculative Businesses ) को धड़ल्ले से चला रहे है। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया जहां लॉकडाउन का उल्लंघन कर कुछ लोगों को सट्टा ( Satta Playing ) खेलते पुलिस ने दबोचा। पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Online Satta King 2020: सट्टे का नंबर जानने के लिए ससुर ने बहू के साथ किया रेप

मामला लखनऊ के हसनंगज का है। इंस्पेक्टर हसनगंज अमरनाथ वर्मा ने बताया कि मंगलवार सुबह मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि मनकामेश्वर मंदिर के पास दो युवक पर्ची वाला सट्टा ( Slip Satta 2020 ) खिला रहे हैं। जिस पर एसआई संजय सिंह को टीम के साथ मौके पर भेजा गया। इस दौरान पुलिस को देखते ही युवक भागने की कोशिश रहे थे, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर युवकों को दबोच लिया। तलाशी में पुलिस को युवकों के पास से सट्टे की पांच पर्ची और 560 रुये बरामद हुए हैं। पुलिस ने आरोपियों की पहचान बरौलिया निवासी गौतम राठौर और खदरा के भांडो टोला निवासी बबलू के रूप में की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here