Pakistan Ceise Fire Violation In Kathua Sector At Jammu Kashmir – पुलवामा की बरसी के बाद पाकिस्तान की कायराना हरकत, कठुआ और हीरा नगर में सीज फायर का उल्लंघन

0
20


नई दिल्ली। पुलवामा ( Pulwama ) की घटना के एक साल पूरा होते ही पाकिस्तान ( Pakistan ) ने एक बार फिर कायराना हरकत का सबूत दिया है। जम्मूृ-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) के कठुआ और हीरा नगर ( Hira Nagar ) सेक्टर में लगातार शनिवार सुबह से गोलीबारी जारी है। पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर सीज फायर का उल्लंघन करते हुए घाटी में दहशत मचाने की कोशिश की है।

इससे पहले पुलवामा की बरसी पर भी पाकिस्तान ने कायराना हरकत करते हुए जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में जमकर गोलीबारी की। शुक्रवार को जम्मू और कश्मीर के पुंछ जिले में पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया है।

पाकिस्तान ने शाहपुर, करणी सेक्टर में भी फायरिंग की है। इस में एक जवान के शहीद होने की खबर है। भारतीय सेना ने पहले की तरह ही इस बार भी पाकिस्तान की कायराना हरकत का करारा जवाब दिया है।

भारतीय जवान हुआ शहीद
इससे पहले पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर सीजफायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तानी की गोलीबारी का भारत ने मुंहतोड़ जवाब दिया, हालांकि पाकिस्तान की फायरिंग में एक भारतीय जवान शहीद हो गया।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here