Pakistan-made Bullet Found In Kerala NIA-army Engaged In Investigation – केरल में मिलीं पाकिस्तान निर्मित गोलियां, जांच में जुटीं NIA-सेना

0
34


नई दिल्ली। कुथालुपुझा में पाकिस्तान निर्मित 14 गोलियां मिलने के मामले की जांच में एनआईए की मदद के लिए सैन्य खुफिया विभाग की टीम केरल पहुंची। ये गोलियां यहां से 70 किलोमीटर की दूरी पर स्थित तमिलनाडु के जंगलों की सीमा पर स्थित कुथालुपुझा में मिली थीं।

यह भी पढ़ें-VIDEO: ट्रंप और मेलानिया के लिए बनाया जा रहा है गुजरात का ये स्पेशल व्यंजन, मुंह में आ जाएगा पानी

बता दें कि गोलियां एक प्लास्टिक बैग में बंद थीं और कोलम के मलयाली अखबार में लिपटी हुई थीं। बाइक सवार दो लोगों ने संदिग्ध पैकेट को देखा, जिसके बाद उन्होंने पैकेट को खोला तो उसमें उन्हें गोलियां दिखीं। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

 

nia.jpg

पुलिस के अनुसार, गोलियों पर पीओएफ का चिह्न था, जिसे प्रारंभिक तौर पर पाकिस्तान ऑर्डनेंस फैक्ट्री के प्रतीक-चिह्न् के तौर पर देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि इसका निर्माण साल 1981-82 में हुआ है।

यह भी पढ़ें-Video: जानिए क्यों सड़क पर तख्तियां लेकर उतरे बच्चे, किया विरोध प्रदर्शन

राज्य पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहरा ने क्राइम ब्रांच को मामले की जांच करने के लिए कहा। सैन्य खुफिया विभाग के साथ अधिकारी शहर में आ चुके हैं, हालांकि राष्ट्रीय जांच एजेंसी द्वारा जांच जल्द शुरू किए जाने की उम्मीद है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here