Pakistan Vs Bangladesh Test Series Asif And Ashraf In Team – आसिफ और अशरफ की पाकिस्तान टेस्ट टीम में वापसी, 7 फरवरी को होगा मैच

0
33


– रावलपिंडी में होने वाले इस मैच के लिए पाकिस्तान ने टीम ( Pakistan Test team ) का ऐलान किया

– 16 सदस्यीय टीम में शामिल किए गए दोनों खिलाड़ी

 

लाहौर। पाकिस्तान और बांग्लादेश ( Pakistan vs bangladesh ) के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज खत्म होने के बाद अब बारी टेस्ट मैच की है। दोनों टीमों के बीच एकमात्र टेस्ट मैच रावलपिंडी (Rawalpindi ) में 7 फरवरी से खेला जाएगा, जिसके लिए पाकिस्तान ने टीम ( Pakistan Test team ) का ऐलान किया है।

अंडर-19 वर्ल्ड में बना ‘महामुकाबले’ का संयोग, सेमीफाइनल में भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान

16 सदस्यीय टीम में शामिल किए गए दोनों खिलाड़ी

पाकिस्तान की टीम में ऑफ स्पिनर बिलाल आसिफ और हरफनमौला खिलाड़ी फहीम अशरफ को शामिल किया गया है। हालांकि इन दोनों खिलाड़ियों को 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आसिफ और अशरफ पिछले साल आस्ट्रेलिया दौरे पर पाकिस्तान की टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं थे। आसिफ ने कायद ए आजम ट्रॉफी में दूसरे सबसे ज्यादा 43 विकेट लिए थे। वहीं, अशरफ ने सेंट्रल पंजाब टीम के लिए तीन मैचों में आठ विकेट लिए थे।

2018 में डेब्यू कर चुके हैं आसिफ

आसिफ ने 2018 में दुबई में आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में पदार्पण किया था, जहां उन्होंने छह विकेट लिए थे। उन्होंने पाकिस्तान के लिए अब तक पांच टेस्ट मैचों में 16 विकेट चटकाए हैं।

इंटरनेशनल क्रिकेट में पहली बार हुए दो लगातार सुपर ओवर, इस नियम में खिलाड़ी का होता है ‘नुकसान’

टीम : अजहर अली (कप्तान), आबिद अली, इमाम उल-हक, शान मसूद, बाबर आजम, असद शफीक, हैरिस सोहेल, फवाद आलम, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), यासिर शाह, इमरान खान, मोहम्मद अब्बास, शाहीन अफरीदी, बिलाल आसिफ, नसीम शाह, फहीम अशरफ।










LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here