Pat Cummins Engagement With Her Girlfriend Becky Boston – पैट कमिंस ने अपनी गर्लफ्रेंड बॉस्टन के साथ की सगाई, इंस्टाग्राम पर किया ऐलान

0
34


Pat Cummings के लिए साल 2019 बेहद शानदार रहा है। इस दौरान उन्होंने निर्विवाद रूप से खुद को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज मनवाया।

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummings) ने अपनी अपनी गर्लफ्रेंड बेकी बॉस्टन (Becky Boston) के साथ सगाई कर ली है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने इसकी जानकारी अपने प्रशंसकों को दी है। इसके साथ ही उन्होंने सगाई की अंगूठी के साथ अपनी गर्लफ्रेंड बेकी बॉस्टन की तस्वीर भी शेयर की है और सगाई वाली इमोजी लगाई है। इस तस्वीर में बॉस्टन अपनी अंगूठी दिखाती दिख रही हैं।

दक्षिण अफ्रीका ने पहले वनडे में इंग्लैंड को दी सात विकेट से मात, डिकॉक ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड

साल 2019 में किया शानदार प्रदर्शन

पैट कमिंस के लिए साल 2019 स्वप्न सरीखा रहा है। उन्हें आईसीसी ने जनवरी में 2019 का टेस्ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर घोषित किया। उन्होंने पिछले साल 13 टेस्ट में 59 विकेट लिए थे। शिकार किए थे। उनके बाद दूसरे नंबर पर नाथन ल्योन थे जिन्होंने 45 विकेट अपने नाम किए थे। जबकि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुल विकेट की बात करें तो इसमें भी वह सबसे आगे रहे। उन्होंने टेस्ट, वनडे और टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुल 35 मैच खेलकर 99 शिकार किए, जबकि दूसरे स्थान पर उनके हमवतन मिशेल स्टार्क और भारत के मोहम्मद शमी रहे। इन दोनों ने 77-77 विकेट लिए।

शर्मनाक रिकॉर्ड : शिवम दुबे ने एक ओवर में 34 रन देकर बने सबसे महंगे भारतीय गेंदबाज

आईपीएल नीलामी में बने सबसे महंगे खिलाड़ी

इतना ही नहीं, आईपीएल की नीलामी में भी उनकी जबरदस्त मांग रही। 15.5 करोड़ रुपए में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने उन्हें अपनी टीम के साथ जोड़ा। इस तरह वह बेन स्टोक्स को पछाड़कर सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बन गए। बेन स्टोक्स को 14.5 करोड़ रुपए में राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम के साथ जोड़ा था। इतना ही नहीं सबसे महंगे खिलाड़ियों की लिस्ट में भी वह दूसरे स्थान पर हैं। वह महज 50 लाख से युवराज सिंह का रिकॉर्ड तोड़ने से चूक गए। युवराज सिंह आईपीएल में 16 करोड़ रुपए पा चुके हैं।










LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here