PIL In Jammu And Kashmir High Court Seeks Stay On Film ‘Shikara’ – ‘शिकारा’ की रिलीज पर रोक लगाने के लिए हाईकोर्ट में याचिका दायर, विधु ने कहा- मुझे कुछ नहीं पता

0
35


नई दिल्ली। विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘शिकारा : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित्स’ (Shikara: The Untold Story of Kashmiri Pandits) लगातार विवादों में फसती जा रही है। फिल्म की रिलीज की लेकर भी खतरा है। माजिद हैदरी, इफ्तिखार मिसगर और एडवोकेट इरफान हाफिज लोन ने फिल्म शिकारा (Shikara) की रिलीज पर रोक के लिए जम्मू-कश्मीर हाईकोर्ट (J&K Court) में याचिका दायर की है। याचिका में बताया गया है कि इस फिल्म में कश्मीर और कश्मीरी पंडितों के बारे में गलत तथ्य दर्शाए गए हैं।

सोनम कपूर ने शेयर की सूरज की अनोखी तस्वीर, अमिताभ बच्चन ने कर दिया ये मजेदार कमेंट

वहीं इस मामले में फिल्म निर्माता विधु चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra ) ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि मीडिया के माध्यम से हमे पता चला कि फिल्म की रिलीज रोकने की मांग को लेकर जम्मू कश्मीर हाई कोट में याचिका दाखिल की गई है। लेकिन इसके बारे में मेरे पास कोई जानकारी नहीं है।

बता दें हाल ही में विधु चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra ) ने अपनी आगामी फिल्म शिकारा की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। फिल्म को देखने वालों को ये फिल्म खूब पसंद आई। विधु ने इसकी एक वीडियो क्लिप भी शेयर की है, जिसमें सभी खड़े होकर विधु का धन्यवाद कर रहे हैं। बता दें फिल्म शिकारा 7 फरवरी रो रिलीज होने वाली है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here