PM Modi on U Mumba Appeal to Download Aarogya Setu App Trust Kabaddi Players to Give a Good Fight to coronavirus

0
61


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को यु मु्म्बा कबड्डी टीम की कोरोना वायरस से लड़ने के लिए आरोग्य एप डाउनलोड करने की अपील की प्रशंसा की है। मुम्बा ने एक वीडियो ट्वीटर पर पोस्ट किया था जिसमें अजिंक्य कापरे, अतुल एमएस, सुरिंदर सिंह और अभिषेक सिंह थे। इस वीड़ियो के साथ लिखा गया है कि हमारे खिलाड़ी अपने प्रशंसकों से अपील करना चाहते हैं। आरोग्य एप डाउनलोड कीजिए और कोविड-19 के खिलाफ जागरूक रहिए।

इस ट्वीट का मोदी ने जवाब देते हुए लिखा कि अच्छी लड़ाई कैसे लड़ी जाती है इसके लिए कबड्डी खिलाड़ियों पर भरोसा कीजिए। यहां वो आपको बता रहे हैं कि इस लड़ाई में आपकी मदद कौन कर सकता है। मुम्बा ने फिर ट्वीट करते हुए लिखा कि धन्यवाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर, हम सभी एक साथ लड़ाई लड़ रहे हैं।
 

भारत में विदेशी नागरिकों सहित कोरोना वायरस महामारी से संक्रमित होने वालों की संख्या गुरुवार (16 अप्रैल) को बढ़कर 12759 हो गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने गुरुवार को जारी आंकड़ों में कहा कि देश में कोविड-19 संक्रमण के चलते 420 मौतें हुई हैं और वर्तमान में कुल 10,824 व्यक्ति महामारी से संक्रमित हैं।

अब तक कुल 1515 (1 माइग्रेटेड) मरीज इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं। वहीं, पिछले 24 घंटे में कोरोना के 826 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 28 लोगों को इस वायरस की वजह से अपनी जान गंवानी पड़ी है।

खेल मंत्रालय ने की 11 राष्ट्रीय खेल महासंघों के साथ वर्चुअल बैठक, भविष्य की योजनाओं पर हुई चर्चा


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here