Prakash Raj’s Reaction On Irfan Khan’s Death – इरफान खान के निधन पर प्रकाश राज का आया रिएक्शन, Tweet कर बोले- बहुत जल्दी इरफान…

0
53


नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन की खबर सुनते ही पूरे देश के साथ बॉलिवुड भी सदमे में आ गया है क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री ने ऐसा सितारा खोया है जिसकी भरपाई कभी नही हो सकती। अब लगातार बॉलीवुड सितारे इरफान खान की अचानक हुई मौत से सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जाहिर कर रहे है। बीते दिनों इरफान खान की अचानक स्वास्थ्य के खराब होने से उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था लेकिन जिंदगी की जंग में आखिरकार वो हार गए।

इरफान खान (Irrfan Khan Twitter) के निधन पर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) का रिएक्शन आया है। प्रकाश राज ने ट्वीट करके एक्टर की मौत पर अपना दुख जाहिर किया है।

एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj Twitter) ने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर दुख जताते हुए कहा, “बेहद दर्दनाक, बहुत जल्दी इरफान। सामूहिक वैश्विक कला में आपके योगदान के लिए धन्यवाद। हम आपको बहुत याद करेंगे। आरआईपी।” बता दें, इरफान खान के निधन की खबर से बॉलीवुड में खलबली मच गई है और सितारे लगातार एक्टर की मौत पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें, एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने अपने 30 साल के फिल्मी करियर में 50 से ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम किया है। उन्होनें अपने करियर की शुरूआत टेलीविजन से की थी। दूरदर्शन पर प्रसारित कार्यक्रम ‘चाणक्य’, ‘भारत एक खोज’ और ‘चंद्रकांता’ जैसे सुपरहिट धारावाहिकों में काम किया था।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here