Preity Zinta Birthday : Shandar Amrohi And Preity Zinta Relationship – आखिर क्यों प्रीति जिंटा ने ठुकरा दी थी 600 करोड़ की संपत्ति, शानदार अमरोही से कैसा था रिश्ता?

0
262


नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा (preity zinta birthday) आज अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। प्रीति का जन्म‌ शिमला में 31 जनवरी 1975 को हुआ था। फिल्म इंडस्ट्री में डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर प्रीति जिंटा फिल्म ‘भइया जी सुपरहिट’ (bhaiaji superhit) के बाद से बॉलीवुड से दूर हैं।

प्रीति जिंटा से अफेयर के चलते हो गया था फेमस डायरेक्टर का तलाक, पत्नी ने एक्ट्रेस को बताया था ‘मर्दों को खाने वाली’

फिल्मों में आने से पहले प्रीति विज्ञापन में काम करती थींं । इसके अलावा वह बीबीसी के लिए आर्टिकल्‍स भी लिखा करती थीं। प्रीति बीबीसी (BBC) के लिए कॉलम लिखा करती थीं। इस कॉलम में वह बॉलीवुड की प्रॉड्यूस्ड मूवी के लिए अपनी निष्पक्ष राय लिखा करती थीं।

खबरों की माने तो प्रीति जिंटा को शानदार अमरोही (shandar amrohi) ने गोद लिया था।निधन के वक्त शानदार अमरोही 600 करोड़ की संपत्ति के मालिक थे और वह अपना पूरा शेयर प्रीति जिंटा के नाम कर देना चाहते थे। लेकिन प्रीति ने 600 करोड़ की संपत्‍ति लेने से इंकार कर दिया था। बता दें प्रीति जिंटा आईपीएल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब (kings eleven punjab) की सह मालकिन भी हैं। आईपीएल के दौरान अक्सर अपनी क्रिकेट टीमका उत्साह बढ़ाते हुए नजर आती हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here