Priyanka Chopra Reveal How Her Dress On Grammy 2020 Not Malfunction – प्रियंका ने ग्रैमी 2020 में रिवीलिंग ड्रेस को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे नहीं होता वार्डरोब मालफंक्शन?

0
45


नई दिल्ली | इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में अपनी रिवीलिंग ड्रेस को लेकर सुर्खियों में थीं। सोशल मीडिया पर उनकी ड्रेस की लॉंग नेक लाइन देखने के बाद यूजर्स का ट्रोल करना शुरू हो गया था। प्रियंका जब पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ ग्रैमी अवार्ड्स 2020 (Grammy Awards 2020) में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही थी उस वक्त इंटरनेट पर लोगों ने कई तरह की बातें करनी शुरू कर दी। जिसका जवाब अब प्रियंका चोपड़ा ने दिया है। उन्होंने बताया कि कैसे उनकी ड्रेस रिवीलिंग होने के बावजूद मालफंक्शन जैसी चीज़ से कोसो दूर थी।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने खुलासा किया कि उनकी ड्रेस में एक ट्रांसपेरेंट चीज लगी हुई थी जो दिखाई नहीं दे रही थी। उन्होंने कहा कि जब भी वो किसी ड्रेस का चुनाव करती हैं तो इस बात का पूरा ध्यान रखती हैं कि उसमें किसी भी तरह के वार्डरोब मालफंक्शन (Wardrobe malfunction) का खतरा बिल्कुल ना हो। प्रियंका ने उनकी ड्रेस में ट्यूल के लगे होने की बात बताई जिसे उनके बॉडी टोन के हिसाब से बनाया गया था। उनकी साफ किया कि वो किसी अवॉर्ड शो के लिए अपने साथ इस तरह का रिस्क नहीं लेंगी कि किसी भी तरह की ड्रेस पहन लें।

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने कहा कि जब भी वो कोई ड्रेस पहनकर बाहर निकलती है कि इस बात का पूरा ध्यान रखती हैं कि वो बिल्कुल भी डरी हुई ना हो। जब खुद को पूरी तरह से सुरक्षित महसूस करती हैं तब ही घर से बाहर निकलती हैं। बता दें कि ग्रैमी अवार्ड्स में प्रियंका चोपड़ा के साथ जोनास परिवार भी मौजूद था।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here