Puja Banerjee Did Court Marriage With Kunal Verma Also Donate Money – शादी के पैसों को दान कर टीवी एक्टर संग पूजा बनर्जी ने कोर्ट में रचाई शादी, तस्वीरें हुई वायरल

0
51


नई दिल्ली। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ( Puja Banerjee ) की एक्टर कुणाल वर्मा ( Kunal ) संग 15 अप्रैल को शादी की तारीख तय हुई थी। सभी उम्मीद कर रह थे 14 अप्रैल को लॉकडाउन खत्म हो जाएगा। लेकिन लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया। जिस वजह से कपल की शादी की सारी प्लानिंग पर पानी फिर गया। लेकिन अब इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीरों ने सबको चौंका दिया है।

दरअसल, पूजा और कुणाल ने कोर्ट मैरिज कर ली है। शादी से पहले ही पूजा ने मैरिज रजिस्ट्रेशन करा लिया था। इस खबर से सभी लोग काफी हैरान हैं। सबसे खास बात ये है कि इन दोनों ने जितने भी पैसे शादी के लिए जोड़े थे। उन पैसों को कपल ने दान कर दिया है। इस बारें में खुद पूजा बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है। उन्होंने कहा-आप सभी के लिए हमारी प्रार्थना। इस बुरे वक्त में हम हमारी तरफ से एक छोटा सा योगदान कर रहे हैं। हमने अपनी शादी के लिए जो पैसे जमा किए थे। उन्हें हम दान कर रह हैं। इस वक्त जो हालात हैं। वो बिल्कुल भी खुशियों को मानने के नहीं है। लेकिन एक बार फिर से सब कुछ ठीक हो जाए तो हम इस खुशी को सबके साथ सेलिब्रेट करेंगे।

शादी ना होने की वजह से पूजा काफी दुखी भी हैं। उन्होंने इंस्टा पर पति कुणाल संग एक तस्वीर पोस्ट करते बताया कि उन्होंने बड़े-बुजुर्गों के आशीर्वाद से अपनी नई जिंदगी की शुरूआत कर ली है। बता दें पूजा टीवी शो महादेव ( Mahadev ) में पार्वती और ‘द कपिल शर्मा शो’ ( The Kapil Sharma Show ) के शो में भी कई बार दिखाई दे चुकी हैं। उनके पति कुणाल भी एक टीवी एक्टर हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here