Pujara’s Mind Is Moving Around Even In Lockdown – लॉकडाउन में भी पुजारा का मन घूमने का कर रहा है, देश और परिवार की खातिर रोक लेते हैं खुद को

0
8


Cheteshwar Pujara का अधिकतर वक्त बेटी के साथ खेलने में निकल रहा है। इसके अलावा वह पत्नी के रोजमर्रा के कामों में हाथ बंटा रहे हैं।

राजकोट : टीम इंडिया (Team India) के दीवार माने जाने वाले चेतेश्‍वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) भी इन दिनों अन्य तमाम भारतीय क्रिकेटरों की तरह लॉकडाउन के दौरान अपने घर में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, लेकिन उनका मन बार-बार बाहर निकलने को करता है। इसका कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि ज्यादातर वक्त क्रिकेट मैदान में बिताने के कारण उनके लिए घर में बैठना मुश्किल हो रहा है।

सचिन के बाद कोहली ने लॉकडाउन में बाहर निकलने वालों से की अपील, बोलें- देश के साथ ईमानदारी नहीं

बेटी के साथ खेलने में जाता है वक्त

चेतेश्वर पुजारा ने बताया कि उनका अधिकतर वक्त बेटी के साथ खेलने में निकल जाता है। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी खेलने के वक्त हमेशा उत्साह से भरी रहती है। उनका ज्यादातर वक्त उसके साथ गुजरता है। इसके अलावा वह रोज के कामों में वह अपनी पत्‍नी का हाथ भी बंटा रहे हैं। पुजारा ने कहा कि इन दिनों वह खुद के साथ भी काफी समय बिता रहे हैं। जब भी वह अकेले होते हैं तो उनका वक्त किताब पढ़ने और टीवी देखने में जाता है।

पूरी दुनिया के लिए है मुश्किल वक्त

चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि यह समय न सिर्फ भारत के लिए, बल्कि पूरी दुनिया के लिए बेहद मुश्किल है। उन्होंने कहा कि इस महामारी से सिर्फ घर में ही रहकर लड़ा जा सकता है। हालांकि पुजारा ने यह भी कहा कि उनका मन बार-बार बार निकलने और घूमने का करता है। लेकिन वह खुद को रोक लेते हैं। पुजारा बोले कि यह उनकी जिम्मेदारी है कि कि देश और परिवार की खातिर वह घर में बने रहें।

पाकिस्तानी क्रिकेटर की भारतीय पत्नी है विराट कोहली की प्रशंसक, इंस्टाग्राम पर खोला राज

लॉकडाउन का किया समर्थन

चेतेश्‍वर पुजारा ने कोरोना वायरस के कारण लगाए गए 21 दिन के लॉकडाउन का भी समर्थन किया। उन्होंने कहा कि देश की खातिर यह कदम बेहद जरूरी था। बता दें कि भारत में कोरोना संक्रमितों के अब तक 834 मामले सामने आ चुके हैं और 19 लोग इस महामारी की भेंट चढ़ चुके हैं।








LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here