Punjab Fire Break Out In Schoold Van 4 Children Died – पंजाब के संगरूर में दर्दनाक हादसा, स्कूल वैन में आग लगने से 4 बच्चों की मौत

0
143


नई दिल्ली। पंजाब ( Punjab ) के संगरूर ( Sangroor ) से दिल दिहलादेने वाली खबर सामने आई है। जिले में एक स्कूल वैन ( School Van ) में आग ( Fire ) लग जाने से 4 बच्चों की जिंदा जलने मौत हो गई है। इस दर्दनाक घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक स्कूल की छुट्टी होने के बाद सभी बच्चे घर जाने के लिए निकले थे। तभी बीच रास्ते में स्कूल वैन में आग की लपटें उठने लगीं।

महाराष्ट्र से बीजेपी के लिए आई सबसे बड़ी खबर, उद्धव ठाकरे ने दिए सकारात्मक संकेत, पवार हुए नाराज

देखते ही देखते ही पूरी वैन ही आग के हवाले हो गई। इस आग की चपेट में आने से चार बच्चों को मौके ही जिंदा जलने से मौत हो गई।

आपको बता दें कि इस स्कूल वैन के अंदर करीब 20 बच्चे सवार बताए जा रहे हैं। । आग लगने के बाद बाकि बच्चों को बाहर निकाल लिया गया लेकिन 4 बच्चे वैन के अंदर ही आग की चपेट में आ गए। कुछ बच्चे आग की वजह से जख्मी भी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में ले जाया गया है।

आग लगने की इस घटना से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। वैन को आग लगते ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए। लोगों की मदद से कई बच्चों को तुरंत वैन से बाहर भी निकाला गया। हालांकि चार बच्चों को बचाने में सभी नाकाम रहे।

दिल्ली में बंपर जीत के बाद आम आदमी पार्टी इन दो राज्यों को जीतने की कर रही तैयारी

बताया जा रहा है कि भीषण आग लगने की वजह से बच्चे भी डर और सहमे हुए हैं। आग लगने की सूचना तुरंत पुलिस को भी दी गई है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।








LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here