Raghubir Yadav Wife Filled Divorce After His Affair National Winning A – फिल्म लगान के एक्टर पर पत्नी ने धोखा देने का लगाया आरोप, मांगा तलाक और 10 करोड़ रुपए

0
10


नई दिल्ली | फिल्म लगान (Lagaan) और पीपली लाइव जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके बॉलीवुड एक्टर रघुवीर (Raghubir Yadav) यादव पर उनकी पत्नी ने बड़ा आरोप लगाते हुए तलाक मांग लिया है। रघुवीर पर पत्नी पूर्णिमा खरगा (Purnima Kharga) ने रिश्ते में धोखा देने का आरोप लगाया है। उन्होंने रघुवीर पर बाहर किसी से रिश्ता रखने और शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। अब पूर्णमा ने मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है।

actor-raghubir-yadav-s-condition-deteriorates_1466365675.jpeg

पूर्णिमा (Purnima) ने तलाक की अर्जी के साथ-साथ 1 लाख रुपए के इंटर्म मैंटेनेंस और 10 करोड़ रुपये की एलिमनी मांगी है। दोनों का 30 साल का बेटा है जो अपनी मां के साथ ही रहता है। रघुवीर यादव (Raghubir Yadav) राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रह चुके हैं। जबकि पूर्णिमा इंटरनेशनल कथक डांसर हैं। वो कथक डांसर बिरजू महाराज की शिष्‍या रह चुकी हैं। यहीं उनकी मुलाकात रघुवीर से हुई थी फिर दोनों में प्यार हुआ और शादी कर ली।

बता दें कि कई सालों से रघुवीर यादव और पूर्णिमा एक दूसरे से अलग-अलग रह रहे हैं। पूर्णिमा ने रघुवीर पर साल 1995 में उनकी को-स्टार के साथ संबंध होने को लेकर आरोप लगाया था लेकिन बाद में उन्होंने रिश्ते को बचाने की कोशिश में कुछ नहीं कहा था। लेकिन अब उन्होंने सीधे तलाक की अर्जी दे दी है। रघुवीर यादव ने टीवी सीरियल ‘मुंगेरीलाल के हसीन सपने’ से अपनी पहचान बनाई थी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here