Rahane Is A Big Fan Of Ponting, Said – He Used To Imitate Him – Ricky Ponting के बड़े प्रशंसक हैं Ajinkya Rahane, बोले- करते थे उनकी नकल

0
20


Ajinkya Rahane ने कहा कि उन्हें खाली स्टेडियम में भी IPL में खेलने से कोई परेशानी नहीं है, बशर्ते कि इससे क्रिकेटप्रेमियों की सुरक्षा सुनिश्चित हो।

नई दिल्ली : टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया के उपकप्तान और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को खाली स्टेडियम में भी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) खेलने से कोई ऐतराज नहीं है। हालांकि उन्होंने साथ में यह भी जोड़ा कि वह तभी खेलना पसंद करेंगे, जब क्रिकेटप्रेमियों की सुरक्षा सुनिश्चित हो। रहाणे ने यह बातें दिल्ली कैपिटल्स की इंस्टाग्राम लाइव चैट में कही। उन्होंने यह भी कहा कि वह रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) के बड़े प्रशंसक हैं और शुरुआती दौर में उनकी बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण का नकल करने की कोशिश करते थे।

Sachin Tendulkar ने कहा, Prithvi Shaw के मार्गदर्शन के लिए हमेशा तैयार, अन्य युवाओं की भी कर चुके हैं मदद

प्रशंसकों की सुरक्षा सबसे जरूरी

अजिंक्य रहाणे ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी ने हम सबको सिखा दिया है कि अप्रत्याशित चीजें हो सकती है। इसलिए हम जो कर रहे हैं, उस में खुश रहना चाहिए और इसकी अहमियत समझनी चाहिए। रहाणे ने कहा कि जहां तक आईपीएल या अन्य खेलों का मामला है तो यह बिना दर्शकों के खेला जा सकता है। उन्होंने कहा कि घरेलू क्रिकेट में हम सब खाली मैदान में खेल चुके हैं। यह हमारे लिए नया नहीं है। रहाणे ने कहा कि हम अपने प्रशंसकों के बिना कुछ नहीं है। यही वजह है कि हमारे लिए उनकी सुरक्षा सर्वोपरि है। रहाणे ने कहा कि अगर ऐसा होता है तो उन्हें घर बैठे मैच देखने को मिलेगा। यह उनके लिए भी अच्छा है। अगर उनकी सुरक्षा के लिए हमें खाली मैदान में भी खेलना पड़े तो वह तैयार हैं।

बहुत अच्छे क्रिकेटर भी थे Irrfan Khan, पिता के कारण पूरा नहीं कर पाएं टीम इंडिया में खेलने का सपना

पोंटिंग के हैं प्रशंसक

अजिंक्य रहाणे पिछले सत्र तक राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले थे। इस बार वह पहली बार दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले थे। रहाणे ने कहा कि वह मुख्य कोच रिकी पॉन्टिंग के मार्गदर्शन में खेलने को लेकर बहुत उत्साहित हैं। रहाणे ने कहा कि उनके हमेशा से उनके आदर्श राहुल द्रविड़ और सचिन तेंदुलकर रहे हैं, लेकिन वह रिकी पोंटिंग् के भी बड़े प्रशंसक हैं। उन्होंने कहा कि शुरुआत में वह पोंटिंग की बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण की नकल करते थे।

लॉकडाउन में अपना समय कैसे बिता रहे हैं यह पूछने पर रहाणे ने कहा कि वह अपनी पत्नी और बेटी को अपना पूरा समय दे रहे हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here