Railway-recruitment-2020-southern-railway-recruitment-of-paramedical – रेलवे भर्ती 2020: पैरामेडिकल में निकली 197 वैकेंसी, इंटरव्यू से होगा चयन

0
49


दक्षिणी रेलवे ने अपने पेरंबूर, चेन्नई स्थित हेडक्वार्टर रेलवे हॉस्पिटल के लिए पैरा मेडिकल स्टाफ की भर्तियां निकाली है। ये भर्तियां हॉस्पिटल में कोविड-19 संक्रमित मरीजों के इलाज को लेकर की जाएंगी। इच्छुक उम्मीदवार 22 अप्रैल 2020 तक आवेदन कर सकते हैं।

पैरामेडिकल में कार्य करने वालों के लिए रेलवे ने भर्ती निकाली है। हालांकि ये भर्तियां अस्थाई है और कॉन्ट्रेक्ट पर निकाली गई है। दक्षिणी रेलवे ने अपने पेरंबूर, चेन्नई स्थित हेडक्वार्टर रेलवे हॉस्पिटल के लिए पैरा मेडिकल स्टाफ की तीन माह के कॉन्ट्रेक्ट पर भर्तियां निकाली है। ये भर्तियां हॉस्पिटल में कोविड-19 संक्रमित मरीजों के इलाज को लेकर की जाएंगी। इच्छुक उम्मीदवार 22 अप्रैल 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 15 अप्रैल से शुरू हो गई थी।

पैरामेडिकल कैटेगरी में कुल 187 वैकेंसी निकाली गई हैं। इनमें नर्सिंग सुपरिटेंडेंट की 110, हॉस्पिटल अटेंडेंट की 68, हीमोडायलसिस की 4, टेक्नीशियन की 4, लैब असिस्टेंट ग्रेड की 4, रेडियोग्राफर की 4, डायटीशियन की 2, स्किल्ड इलेक्ट्रॉनिक टेक्निशियन की 2 और फिजियोथेरेपिस्ट की 3 वैकेंसी निकाली गई हैं।

एससी एसटी वर्ग को आयु में पांच वर्ष और ओबीसी को तीन वर्ष की छूट दी जाएगी।

उम्मीदवारों का चयन टेलीकॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लिए गए इंटरव्यू से होगा।

फाइनल चयन से उम्मीदवार का मेडिकल चेकअप भी होगा।

भर्ती के लिए यह यहां देखे सीधी लिंक


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here