Railways RITES Engineer Recruitment 2020 : Apply For 35 Posts – Railways RITES Engineer recruitment 2020 : 35 पदों के लिए निकली भर्ती, सैलेरी 1.40 लाख रुपए

0
52


Railways RITES Engineer recruitment 2020 : रेलवे मंत्रालय के अधीन RITES ने आधिकारिक वेबसाइट पर इंजीनियर पदों के लिए इच्छुक और पात्र उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 35 पदों को भरा जाएगा। आवेदन प्रक्रिया चालू है और उम्मीदवार 23 मार्च तक आवेदन कर सकते हैं। पात्रता के आधार पर आवेदनों को शॉर्टलिस्ट किए जाएंगे।

Railways RITES Engineer recruitment 2020 : रेलवे मंत्रालय के अधीन RITES ने आधिकारिक वेबसाइट पर इंजीनियर पदों के लिए इच्छुक और पात्र उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 35 पदों को भरा जाएगा। आवेदन प्रक्रिया चालू है और उम्मीदवार 23 मार्च तक आवेदन कर सकते हैं। पात्रता के आधार पर आवेदनों को शॉर्टलिस्ट किए जाएंगे। साक्षात्कार हिंदी और/या अंग्रेजी में होगा। लिखित परीक्षा की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है।

Railways RITES Engineer recruitment 2020 : ऐसे करें आवेदन
-आधिकारिक वेबसाइट rites.com पर लॉग इन करें

-होमपेज खुलने पर ‘career’ के तहत ‘online registration’ पर क्लिक करें

-आपको नए पेज पर भेजा जाएगा, ‘vacancy number’ के तहत जिस पद के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, उसका चयन करें

-फॉर्म भरकर सबमिट करें

-भुगतान करने के बाद सबमिट करें

Railways RITES Engineer recruitment 2020 : फीस
उम्मीदवारों को आवेदन फीस के रूप में 600 रुपए अदा करने होंगे। आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को टैक्स के अतिरिक्त 300 रुपए आवेदन फीस के रूप में अदा करने होंगे।

Railways RITES Engineer recruitment 2020 : सैलेरी
अंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों को 40 हजार से 1 लाख 40 हजार रुपए सैलेरी बैंड में रखा जाएगा।

Railways RITES Engineer recruitment 2020 : पात्रता मानदंड
उम्र सीमा : ऊपरी आयु सीमा 40 साल रखी गई है। उम्र सीमा की गणना 1 फरवरी, 2020 के आधार पर की जाएगी।

शैक्षिक योग्यता : उम्मीदवारों के पास कम से कम बीई, बीटेक या सिविल इंजीनियरिंग में बीएससी डिग्री होनी चाहिए। साथ ही दो साल कार्य करने का अनुभव हो। उम्मीदवारों ने ग्रेजुएट डिग्री में 60 प्रतिशत अंक हासिल किए हों। आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों ने कम से कम 50 प्रतिशत अंक हासिल कर रखे हों।








LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here