Rajasthan High Court Removes Bumper Recruitment, Apply Quickly – राजस्थान हाईकोर्ट ने निकाली बम्पर भर्ती, फटाफट करें अप्लाई

0
8


राजस्थान उच्च न्यायालय, जोधपुर में सरकारी नौकरियों हेतु आवेदन करने हेतु नोटिफिकेशन जारी किए गए हैं। आप भी इन नौकरियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

राजस्थान उच्च न्यायालय, जोधपुर में सरकारी नौकरियों हेतु आवेदन करने हेतु नोटिफिकेशन जारी किए गए हैं। आप भी इन नौकरियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

राजस्थान उच्च न्यायालय, जोधपुर ने हाल ही जिला न्यायालयों में आशुलिपिक ग्रेड-।।। एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरणों में आशुलिपिक के कुल 434 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किए हैं। अभ्यर्थी ऑनलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया को पूरा कर सकते हैं। आवेदक की उम्र 18 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आयु सीमा की गणना 01 जनवरी, 2021 के अनुसार की जाएगी। आरक्षित वर्गों को आयु सीमा में छूट का प्रावधान दिया जाएगा।

आवेदन की अंतिम तिथि : 28 फरवरी, 2020

योग्यता : मान्यता प्राप्त बोर्ड से आट्र्स, साइंस या कॉमर्स में से किसी में भी 12वीं कक्षा पास होना अनिवार्य है। राजस्थानी भाषा के अलावा देवनागरी लिपि में हिन्दी में लिखना और पढऩे का ज्ञान अनिवार्य है। कम्प्यूटर ऑपरेटर और प्रोग्रामिंग असिस्टेंट के अलावा कम्प्यूटर प्रोग्रामिंग में सर्टिफिकेट प्राप्त होना चाहिए।

चयन : लिखित परीक्षा के अलावा फिटनेस टेस्ट और स्टेनोग्राफी टेस्ट में बेहतरीन प्रदर्शन के आधार पर अभ्यर्थी को चुना जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए देखें : https://hcraj.nic.in/hcraj/hcraj_admin/uploadfile/recruitment/Steno57.pdf


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here