Rajkummar Rao Movie Hansal Mehta Chhalaang – कॅालेज के दिनों में स्कूल के बच्चों को ड्रामा क्लासेज देता था: राजकुमार रॅाव

0
76


बॅालीवुड अभिनेता राजकुमार रॅाव ( rajkmummar rao ) ने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री में खास पहचान बना ली है। ‘मेड इन चाइना’ फिल्म की आपार सफलता के बाद अब एक्टर आगामी फिल्म ‘छलांग’ में नजर आएंगे। इस मूवी में वह हरियाणी पीटी टीचर के किरदार में दिखेंगे। यह हंसल मेहता के साथ राजकुमार की तीसरी फिल्म होगी। हाल ही एक्टर ने इस फिल्म में काम करने को लेकर अपना अनुभव साझा किया।

इस रोल लिए हरियाणवी भाषा सीखी

एक्टर बताते हैं कि हंसल सर के साथ फिर एक बार काम करना मजेदार रहा। यह इंट्रेस्टिंग फिल्म है। हंसल सर और मेरी कैमिस्ट्री हमेशा ही बड़े पर्दे पर रंग लाती है। मेरा किरदार फिल्म में बेहद मजेदार है। खास बात यह है कि इस रोल लिए मैंने हरियाणवी भाषा में बोलना सीखा। साथ ही स्कूलों में किस तरह बच्चों को पीटी कराई जाती है इस बारे में जाना।

 

कॅालेज के दिनों में स्कूल के बच्चों को ड्रामा क्लासेज देता था:  राजकुमार रॅाव

बच्चों से जल्दी दोस्ती कर लेता हूं

अपने रीयल लाइफ स्कूल और कॅालेज के किस्से सुनाते हुए उन्होंने बताया, ‘जब में कॅालेज में था तो गुरूग्राम के स्कूल के बच्चों को लेक्चर शुरू होने से पहले डांस और ड्रामा की क्लासेज दिया करता था। उस दौरान मैं बच्चों से दोस्ती कर लेता था, क्योंकि शायद तब हमारे बीच इतना उम्र का फासला नहीं था। वहां मैं सभी टीचर्स में सबसे यंग था। मैं वहां सिकंदर नाम का प्ले भी डायरेक्ट कर चुका हूं। यह अनुभव शानदार रहा।

13 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि हाल ही फिल्म ‘छलांग’ का पहला पोस्टर जारी हुआ है। फिल्म में राजकुमार के अपोजिट एक्ट्रेस नुसरत भरुचा भी लीड किरदार में हैं। यह मूवी इसी साल 13 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं बात करें हंसल मेहता कि तो अब तक वह राजकुमार के साथ ‘सिटी लाइट्स’, ‘अलीगढ़’, ‘ओमेर्ता’जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here