Rakhi Sawant Angry On Crowd In Mumbai Says Want To Meet Husband Modi J – राखी सावंत को मुंबई में उमड़ी भीड़ पर आया गुस्सा, बोलीं- मोदी जी प्राइवेट जेट से मुझे पति के पास पहुंचाओ

0
74


नई दिल्ली | देश में लॉकडाउन के 3 मई तक बढ़ने के बाद गरीब और जरूरतमंद लोग बेहद परेशान हैं। मंगलवार को मुंबई के बांद्रा स्टेशन पर हजारों की भीड़ जमा होने से हर कोई हैरान रह गया। ये सभी लोग अपने घर जाने के लिए एक अफवाह के चलते इकट्ठा हुए थे जिसके बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant) का रिएक्शन आया है। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) से उन्हें अपने पति के पास पहुंचाने की भी अपील की है। राखी ने कहा ऐसे मुंबई में छह महीने तक नहीं जाएगा कोरोना मुझे मेरे पति के पास जाना है।

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा मुझे मेरे पति से मिलना है। उन्होंने कहा- मोदी जी आप अपने प्राइवेट जेट से मुझे इंडिया से बाहर मेरे पति के पास पहुंचा दो। यहां जैसे लोग बाहर निकल रहे हैं कोरोना नहीं सही होगा। राखी ने कहा कि हम यहां 20-25 दिन से घर में बंद हैं और ये मुंबई के धारावी में लोग बाहर निकल रहे हैं, इन लोगों को बिल्कुल समझ में नहीं आ रहा है। मुझे आप अपने हैलीकॉप्टर से मेरे हस्बैंड के पास पहुंचा दीजिए।

राखी सावंत ने अपना गुस्सा मुंबई में अचानक जमा हुई भीड़ पर निकाला है। लोगों के घरों से बाहर निकलने पर उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की है। राखी सावंत ऐसे कई वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं जो अलग-अलग विषयों पर होते हैं। राखी के इन वीडियोज़ पर फैंस खूब रिएक्ट करते हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here