Rakhi Sawant Shared Video Call Photos With Shah Rukh Khan Fans Trolled – राखी ने शेयर की शाहरुख से वीडियो कॉल की तस्वीरें, फैंस हो गए हैरान और कर दिया ट्रोल

0
56


नई दिल्ली लॉकडाउन के बीच कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत अपने फैंस को इंटरनेट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही हैं। आए दिन वो फनी वीडियोज़ पोस्ट करती रहती हैं जिसपर फैंस खूब रिएक्ट भी करते हैं। लेकिन रिसेन्टली उन्होंने कुछ ऐसा पोस्ट किया जिसे फैंस हजम नहीं कर पाए। राखी ने शाहरुख के साथ वीडियो कॉल का स्क्रीन शॉट तस्वीरें शेयर की हैं। राखी ने वीडियो कॉल की ये फोटो शेयर करते हुए शाहरुख को लोगों की मदद करने के लिए धन्यवाद दिया है। लेकिन फैंस उनकी इन फोटोज़ पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं और जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान के साथ वीडियो कॉल की दो तस्वीरें साझा की हैं। इन दोनों की फोटोज़ के कैप्शन में उन्होंने शाहरुख को जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए थैंक्स कहा है। राखी ने कहा- शाहरुख आप पर हमेशा भगवान की कृपा रहे, लव यू। ये तो सभी जानते हैं कि राखी किंग खान की कितनी बड़ी फैन हैं तो ऐसा हो भी सकता है कि शाहरुख ने उनसे बात की हो। लेकिन फैंस ने अपने कमेंट्स से राखी को आड़े हाथों लिया है। उनका कहना है कि ये एडिटेड तस्वीरें हैं, फेक हैं, ऐसा नहीं हो सकता।

राखी सावंत की शाहरुख के साथ वीडियो कॉल की फोटो देख फिलहाल फैंस ने इसे फेक करार दिया है और फोटोशॉप्ड बताया है। अब सच क्या है ये तो राखी ही बता सकती हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले राखी ने तीनों खान को लेकर एक फिल्म बनाने की बात कही थी। इसके अलावा राखी शाहरुख खान के साथ फिल्म मैं हूं ना में भी काम कर चुकी हैं। कई बार राखी ने बताया भी है कि वो एसआरके की कितनी बड़ी फैन हैं। शाहरुख की बात करें तो हाल ही में उन्होंने 25000 पीपीई किट्स मेडिकल स्टाफ को देने की बात कही थी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here