Rakul Preet Singh Goes The Vegan Way – रकुल प्रीत और सनी लियोनी ने खाई कसम, अब कभी नहीं करेंगी ये काम

0
153


अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह Rakul Preet Singh ने मांसाहार छोड़ने का फैसला किया है। हाल ही एक इंटरव्यू में रकुल ने बताया कि यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा फैसला है। प्योर वेज डाइट अपनाने को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे सब्जियां पसंद हैं, लेकिन मेरे खाने में हमेशा मांसाहार मौजूद होता था, मैं बहुत बड़ी मांसाहारी थी। लेकिन एक दिन अचानक मैंने वीगन (शाकाहारी) बनने का फैसला लिया और अब मैं हल्का और ऊर्जा से भरपूर महसूस कर रही हूं। फिलहाल एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म ‘अटैक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इससे पहले वे हेमा मालिनी और राजकुमार राव स्टारर ‘शिमला मिर्च’ में नजर आई थीं।

 

Rakul Preet Singh

सनी लियोनी ने की चमड़ा त्यागने की अपील
अभिनेत्री सनी लियोनी ने भी लैक्मे फैशन वीक के दौरान जानवरों के साथ होती क्रूरता का दिखाता पेटा का एड पेश किया। उन्होंने कहा कि हमारे पास इतने सारे वीगन शूज, बैग और जैकेट्स चुनने के लिए हैं और इन सब के होने के बाद भी पर्यावरण को नुकसान पहुंचाने और एनिमल स्किन पहनने का कोई मतलब नहीं बनता है।

Photos: Rakul Preet Singh ने Hot लुक से फैन्स को किया घायल

इस दौरान सनी ने कहा कि मैंने चमड़े का सामान बनाए जाने की खौफनाक कहानी जानने के लिए जानवरों को बचाने की कसम ली है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से लेदर के सामान का उपयोग ना करने की अपील की।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here