Ram Gopal Varma Corona Virus Positive, Trolled On Social Media – कोरोना को लेकर इस प्रोड्यूसर ने किया गंदा मजाक, लोगों ने लगाई क्लास तो मांगी माफी

0
5


पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस के जूझ रही है। खतरनाक वायरस के चलते देश में 21 दिनों लॉकडाउन चल रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए लोगों से इस वायरस बचने के उपाय बता रहे हैं। इसी बीच फिल्म प्रोड्यूसर राम गोपाल वर्मा ट्वीट कर लोगों से मजाक कर रहे हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि मेरे डॉक्टर ने अभी मुझे बताया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं।

ram gopal varma

इसके कुछ देर बाद ही प्रोड्यूसर ने दूसरा ट्वीट कर लिखा, ‘निराश करने के लिए मापी चाहता हूं, लेकिन अब वह मुझे कह रहे हैं कि यह अप्रैल फूल मजाक है। यह उनकी गलती है मेरी नहीं।’ उनके इस ट्वीट से लोग उनपर भड़क गए। राम गोपाल के पोस्ट पर कमेंट कर लोगों ने कहा कि उन्हें इस गंभीर मुद्दे पर ऐसा मजाक नहीं करना चाहिए। यूजर्स को उनका यह मजाक पसंद नहीं आया जिसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी।

वर्मा ने अगले ट्वीट में माफी मांगी है। उनका कहना है कि वो इस माहौल को थोड़ा हल्का करना चाहते थे। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि वैसे भी मैं सिर्फ एक गंभीर स्थिति को हल्का बनाने की कोशिश कर रहा हूं। यह मजाक मुझ पर है और अगर मैं किसी को इससे नाराज नहीं करना चाहता। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।

ram gopal varma


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here