Rameez Raja Advises Shoaib Malik And Mohammad Hafeez To Retire – रमीज राजा बोलें, वक्त आ गया है कि शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज से आगे बढ़ा जाए

0
4


Rameez Raja का मानना है कि इन दोनों अनुभवी खिलाड़ियों को संन्यास लेकर युवा खिलाड़ियों के लिए रास्ता खाली कर देना चाहिए।

नई दिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के अनुभवी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) और मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) दोनों 40 साल से कुछ ही कम के हैं, लेकिन ये दोनों अब भी क्रिकेट खेल रहे हैं और राष्ट्रीय टीम में मौका पा रहे हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से ये दोनों टीम में अंदर बाहर होते रहे हैं। यही कारण है कि पाकिसतन के पूर्व कप्तान रमीज राजा (Rameez Raja) ने इन दोनों को सलाह दी कि इज्जत इसी में हैं कि संन्यास ले लें।

रिकी पोंटिंग ने अपनी पत्नी से मिली गिफ्ट प्रशंसकों के साथ की शेयर, बोले- मेरी सबसे यादगार चीज

समय आ गया है कि ले लें संन्यास

बता दें कि पाकिस्तान में भी भारत की तरह कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन की स्थिति है। इसलिए सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये मीडिया से रमीज राजा ने बात की। उन्होंने कहा कि वह यह साफ कर देना चाहते हैं कि वह किसी के ऊपर निजी बयान देने से हमेशा ही बचते हैं। इसके बाद यह भी कहा कि इन दोनों क्रिकेटरों को अब सम्मान के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट छोड़ देना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह सौंपे गए काम के दौरान इन दोनों के साथ थे। इस कारण इन दोनों पर कोई निजी टिप्पणी करने से बचते हैं। उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि इन दोनों ही खिलाड़ियों ने पाकिस्तान क्रिकेट की सालों तक सेवा की है। लेकिन अब इन दोनों के क्रिकेट को विदा कहने का समय आ गया है।

यह आगे बढ़ने का वक्त है

रमीज राजा ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में कोई पद लेने का उनका कोई इरादा नहीं है। वह इस बारे में सोच नहीं रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह क्रिकेट में ईमानदारी की बात करते हैं और उन्हें लगता है कि ये दोनों अगर अभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे तो पाकिस्तान क्रिकेट को इससे काफी मदद मिलेगी। पाकिस्तान के पास खिलाड़ियों का काफी अच्छी पूल तैयार है। अब वक्त आगे बढ़ने का आ गया है।

स्मृति मंधाना के क्रश हैं बॉलीवुड सुपरस्टार हृतिक रोशन, 10 साल की उम्र से हैं दीवानी

हफीज टी-20 विश्व कप के बाद लेना चाहते हैं संन्यास

बता दें कि आईसीसी एकदिवसीय क्रिकेट विश्व कप 2019 में ये दोनों क्रिकेटर पाकिस्तान की टीम का हिस्सा थे। टूर्नामेंट खत्म होने के बाद शोएब मलिक ने वनडे क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। वहीं मोहम्मद हफीन ने इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले आईसीसी टी-20 विश्व कप के बाद संन्यास लेने की इच्छा जाहिर की है।








LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here