Ranbir Kapoor Alia Bhatt Relationship Not Well Armaan Reception Party – भाई के रिसेप्शन में रणबीर कपूर और आलिया के रिश्ते में दिखी दरार, क्या नहीं होगी शादी?

0
16


नई दिल्ली | आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में अपने कज़िन भाई अरमान जैन (Armaan Jain) की रिसेप्शन पार्टी में मां नीतू कपूर के साथ दिखाई दिए। जहां पहले खबरे उड़ रही थी कि जल्द ही रणबीर और आलिया की शादी होने वाली है, वहीं अब कुछ और ही खबरें सामने आ रही हैं। रिसेन्टली आलिया ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की तबीयत का हालचाल लेने अस्पताल पहुंची थी। इसीलिए ऋषि कपूर का परिवार अरमान की शादी में शामिल नहीं हो सका लेकिन जब रिसेप्शन में सब पहुंचे तो रणबीर का चेहरा काफी उतरा हुआ नज़र आया। वैसे तो पापा की तबीयत ठीक ना होने की वजह से ही वो अपसेट रहे होंगे लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ और ही खबरे छाई हुई हैं।

रणबीर कपूर की आलिया के साथ फोटो में साफ देखा जा सकता है कि वो अपसेट हैं जिसपर एक यूजर ने लिखा- रणबीर के चेहरे से साफ है कि वह अब आलिया से परेशान हो चुका है। उसके चेहरे से साफ है कि वो सोच रहा है मजाक मजाक में गले ही पड़ गई.. अब इससे पीछा कैसे छुड़ायू। तो एक यूजर ने लिखा- आलिया को भाव तक नहीं दे रहा है। एक यूजर लिखता है- मुझे लगता है कि आलिया को बिल्कुल भी सेल्फ रिस्पेक्ट नहीं है या फिर वो रणबीर के इस तरह के एटिट्यूड के बाद खुशी-खुशी उसकी लाइफ से चली जाएगी।

इस तरह के कमेंट्स आने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार दोनों के खराब रिश्तों पर चर्चा हो रही है। वायरल भियानी के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रणबीर और आलिया काफी दूर दूर दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक दूसरे की तरफ देख भी नहीं रहे। यहां तक कि जब नीतू कपूर आलिया को बीच में आने को कहती हैं तो वो इग्नोर कर देती हैं। रणबीर भी आलिया की तरफ नहीं देख रहे हैं। बता दें कि अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) की रिसेप्शन पार्टी में पूरा कपूर परिवार देखने को मिला। करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने जमकर डांस किया। शाहरुख खान का पत्नी गौरी के साथ डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here