Ranbir Kapoor Became A Villain In Katrina And Alia’s Friendship – कटरीना और आलिया की दोस्ती में विलेन बने थे रणबीर कपूर, खत्म हुई दरार या नहीं!

0
33


नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री का कोई भी राज या सच्चाई ज्यादा दिनों तक छिपती नहीं है। अब बात करें यहां होने वाली एक्ट्रेसेज़ के बीच कैटफाइट की तो वो भी मीडिया के सामने उजागर हो ही जाती हैं। कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें थीं कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बीच कुछ ठीक नहीं है और इसका कारण सभी जानते हैं कि वो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हैं। लेकिन क्या अब भी दोनों अभिनेत्रियों के बीच मनमुटाव है या दोनों फिर से अच्छी दोस्त बन गई हैं? इस राज से पर्दा उठाया है अालिया और कटरीना की करीबी दोस्त यास्मिन करांचीवाला ने।

दरअसल, यास्मिन करांचीवाला और कोई नहीं बल्कि दोनों की फिटनेस ट्रेनर हैं। कटरीना और आलिया एक ही जगह पर फिटनेस क्लासेस लेती हैं। हाल ही में जब यास्मिन से पूछा गया कि क्या आलिया (Alia Bhatt) और कटरीना (Katrina Kaif) की दोस्ती खत्म हो चुकी है तो इस उन्होंने कहा कि ‘ऐसा कुछ नहीं है’। यास्मिन के मुताबिक कटरीना और आलिया आज भी एक-दूसरे की अच्छी दोस्त हैं। इस खबर को सुनकर आलिया और कटरीना के फैंस खुशी से उछलने वाले हैं।

आपको बता दें कि एक वक्त था जब कटरीना और आलिया की दोस्ती के बारे में सभी को मालूम था। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता था। दोनों ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करती थीं। लेकिन कटरीना और आलिया के बीच दरार की खबरें तब सामने आईं जब आलिया ने रणबीर कपूर को डेट करना शुरू किया। जबकि आलिया से पहले रणबीर कटरीना को डेट कर रहे थे। दोनों का सीरियस अफेयर था, लेकिन फिर 2016 में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here