Rani Mukerji Birthday : Unknown Facts About Aditya And Rani Love Story – शादी के 6 साल बाद 42वें बर्थडे पर सामने आई रानी मुखर्जी की शादी ये अनदेखी तस्वीरें, शादी से पहले किया था ऐसा काम

0
10


अभिनेत्री रानी मुखर्जी Rani Mukerji पूरे 42 साल की हो चुकी हैं। उनका Rani Mukerji Birthday जन्म 21 मार्च, 1978 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने 16 साल की उम्र में ही एक्टिंग शुरू कर दी थी। उनकी डेब्यू फिल्म ‘राजा की आएगी बरात’ लोगों को बहुत पसंद आई थी। रानी ने इंडस्ट्री को एक के बाद एक हिट फिल्में देखकर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में अपनी जगह बनाई है।

Rani Mukerji Birthday

डेब्यू फिल्म ‘राजा की आएगी बरात’ से लेकर अब तक रानी का लुक काफी चेंज हो गया है। उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 23 साल हो चुके हैं। इस दौरान उन्हें कॅरियर में काफी उतार-चढ़ाव देखने पड़े हैं, लेकिन समय के साथ सबकुछ ठीक होता चला आ रहा है। उन्होंने वर्ष 2014 में मशहूर निर्माता आदित्य चोपड़ा से गुपचुप शादी कर ली। उनकी चार साल की एक बेटी आदिरा है।

Rani Mukerji Birthday

2 साल तक रही लिव इन रिलेशनशिप में
रानी मुखर्जी की शादी से पहले अफेयर के दौरान खबरें आई थी कि दोनों 2 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे। रानी, आदित्य की दूसरी पत्नी हैं। आदित्य चोपड़ा की पहली शादी पायल मल्होत्रा से हुई थी। लेकिन शादी के 6 साल दोनों को तलाक हो गया था।

 

Rani Mukerji Birthday

आदित्य ने डेट पर ले जाने के लिए पिता से ली थी इजाजत
शादी के बाद रानी ने खुलासा किया था कि आदित्य ने मुझे डेट पर ले जाने के लिए पहले मेरे पिताजी से इजाजत ली थी। इसके बाद ही उन्होंने मुझे डेट करना शुरू किया था। वे मेरे लिए भगवान शिव की तरह है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here