Ranveer Singh And Ali Abbas Zafar Team Up For Mr. India 2 – हाथ लगी ये बड़ी फिल्म, गायब हो जाएंगे रणवीर सिंह, जानिए कैसे?

0
23


अभिनेता अनिल कपूर ( Anil Kapoor ) , श्रीदेवी ( Sridevi ) और अमरीश पूरी ( Amrish Puri ) स्टारर फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ ( Mr. India ) वर्ष 1979 में आई थी। इस फिल्म में अनिल और श्रीदेवी को स्टारडम के शिखर पर पहुंचाया था। करीब 33 साल पहले साइंस फिक्शन जोनर की इस फिल्म का निर्देशन शेखर कपूर ( Shekhar Kapoor ) ने किया था। लेकिन फिल्म आज भी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। पिछले एक दशक से इस फिल्म का सीक्वल बनने की खबरें आ रही हैं। अब अली अब्बास जफर ( Ali Abbas Zafar ) इस आइकोनिक फिल्म को ओरिजनल टाइटल ‘मिस्टर इंडिया 2’ ( Mr. India 2 ) के नाम से सीक्वल बनाने जा रहे हैं जिन्होंने सलमान खान ( Salman Khan ) की पिछली फिल्म निर्देशित की थी। फिल्म को जी स्टूडियो प्रोड्यूस करेगा। फिल्म में रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) मिस्टर इंडिया की भूमिका में होंगे।

 

ranveer singh

नहीं होगा रीमेक या सीक्वल
‘मिस्टर इंडिया’ अली का ड्रीम प्रोजेक्ट है। वे कुछ समय से इस प्रोजेक्ट पर चुपचाप काम कर रहे हैं। यह फिल्म 1987 की फिल्म पर आधारित होगी और रणवीर सिंह अभिनेता की भूमिका में होंगे। हालांकि खबरें आ रही है कि यह फिल्म ना तो सीक्वल है और ना ही रीमेक बल्कि अनिल कपूर अभिनीत फिल्म से प्रेरित होगी।

आधुनिक समय पर सेट होगा ‘स्पिन-ऑफ’
सालों से चर्चा थी ‘मिस्टर इंडिया’ के प्रड्यूसर बोनी कपूर फिल्म का रीमेक बनाना चाहते थे। हालांकि इस प्रोजेक्ट पर काम नहीं हुआ। अब अली अब्बास जफर और रणवीर सिंह ने स्पिन-ऑफ के लिए टीम बनाई है, जिसे ‘मिस्टर इंडिया 2’ के नाम से जाना जाता है। यह आधुनिक समय में सेट की गई मूल फिल्म का स्पिन-ऑफ है। फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और अली ने पहले ही स्क्रिप्ट का मसौदा तैयार कर लिया है।

 

ranveer singh

‘मोगैंबो’ की तलाश जारी
फिल्म में अमरीश पुरी द्वारा निभाया गया खलनायक ‘मोगैंबो’ का किरदार आज भी अमर है और उस फिल्म का ‘मोगैंबो खुश हुआ’ डायलॉग आज भी लोगों की जुबां पर है। अली अब्बास जफर मोगैंबो के किरदार के लिए अभिनेता की तलाश कर रहे हैं। हिंदी सिनेमा के इतिहास में मोगैंबो को सबसे लोकप्रिय किरदार माना जाता है, इसलिए अली अब्बास जफर फूंक-फूंककर कदम उठा रहे हैं। अली इस भूमिका के लिए किसी सुपरस्टार को लेना करना चाहते हैं। यह फिल्म साल 2022 में रिलीज हो सकती है।

रणवीर की आने वाली फिल्में
रणवीर सिंह ’83’, ‘तख्त’, और ‘जयेशभाई जोदार’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे। दूसरी ओर अली अब्बास जफर ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की ‘खाली पीली’ का निर्माण कर रहे हैं। इसके अलावा निर्देशक अली अब्बास जफर एक सुपरहीरो फ्रेंचाइजी फिल्म बनाएंगे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here