Rapper Badshah Car Accident In Fog Near Sirhind Canal In Punjab – शबाना आजमी के बाद रैपर बादशाह की कार का हुआ एक्सिडेंट, बाल-बाल बची जान

0
51


पिछले दिनों बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी कार एक्सिडेंट में बाल-बाल बची थी। अब रैपर और सिंगर बादशाह Rapper and Singer Badshah। सोमवार सुबह बादशाह Badshah Car Accident पंजाब के सरहिंद से दिल्ली की ओर नेशनल हाइवे पर कार से जा रहे थे। इस दौरान राजपुरा सरहिंद बाइपास पर पुल का निर्माण चल रहा था और घनी धुंध के कारण ड्राइवर साफ नहीं दिख रहा था जिसके चलते कार सीमेंट की स्लैब पर जा चढ़ी।

 

rapper badshah car accident

एयरबैग ने बचाई जान
इस घटना में बादशाह की कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि, बादशाह सुरक्षित हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्सिडेंट होते ही बादशाह की गाड़ी का एयरबैग खुल गया, जिसकी वजह से उनकी जान बच गई।

नहीं था कोई साइन बोर्ड
रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीमेंट की बनी स्लैब को पुल के निर्माण के चलते टर्न के पास रखा गया था और वहां पर कोई साइन बोर्ड भी नहीं लगा। सरहिंद जीटी रोड़ पर सोमवार को घनी धुंध के चलते कई वाहन टकरा गए थे।

 

 rapper badshah car accident

बाहशाह के हिट सॉन्ग
बादशाह ‘डीजे वाले बाबू, ‘वखरा स्वैग’, ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’, ‘आज रात का सीन’, ‘कर गई चुल’, ‘काला चश्मा’ और ‘बेबी को बेस पसंद है’ जैसे कई ब्लॉकबस्टर गानों और रैप के लिए जाने जाते हैं। उनके पिछले साल आए ‘लड़की पागल है’, ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ और ‘बैड बॉय’ जैसे गाने भी सुपरहिट रहे। इन दिनों वह फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ में अपने गाने ‘गर्मी’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here