Rekha See Amitabh Photo And Return – अमिताभ बच्चन को सामने देख वापस भागी रेखा, बोली यहां खतरा…, वायरल हुआ वीडियो

0
71


मुंबई। अमिताभ बच्चन और रेखा को लेकर बॉलीवुड के गलियारों में कानाफूसी नई बात नहीं है। कई मौको पर दोनों को एक-दूसरे से नजरें चुराते देखा जा चुका है। अब एक और मौका सामने आया है जब रेखा ने मिस्टर बच्चन से दूरी रखी है।

अमिताभ बच्चन को सामने देख वापस भागी रेखा, बोली यहां खतरा..., वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के सालाना केलेंडर लॉन्च के मौके पर कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे। इनमें एक्ट्रेस रेखा भी शामिल थीं। जब वह फोटोग्राफर्स को पोज देने के लिए सामने आईं, तो उनके पीछे कई सारे सेलेब्स के फोटोज लगे हुए थे। सामने कोने में अमिताभ बच्चन की फोटो भी थी। रेखा को पता नहीं था। लेकिन जैसे ही वह फोटो के पास पहुंची तो वापस दौड़कर आ गई। लौटते हुए रेखा ने कहा- ‘ये डेंजर जोन है।’ यह सुनते ही वहां मौजूद मीडियाकर्मी और सेलेब्स की हंसी छूट गई।

अमिताभ बच्चन को सामने देख वापस भागी रेखा, बोली यहां खतरा..., वायरल हुआ वीडियो

इसके बाद जब वह अमिताभ की फोटो से दूर गईं, तो वहां डब्बू रतनानी, उनकी पत्नी और बेटी के साथ पोज दिए। हालांकि फोटो देते समय भी उन्होंने एक बार फिर पीछे की तरफ मुड़कर देखा और कन्फर्म किया कि कहीं पीछे अमिताभ की फोटो तो नहीं लगी हुई है। इस पर फोटोग्राफर्स ने बताया कि वह सेफ हैं यानी कि अमिताभ की फोटो नहीं लगी हुई है।

रेखा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स कर रहे हैं। रेखा ने इस मौके पर कुछ ज्यादा तो नहीं कहा, लेकिन इशारा जरूर कर दिया कि मिस्टर बच्चन वाले मामले में वह कोताही नहीं बरतती हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here