Rhea Chakraborty Avoids Confirming Relationship Sushant Singh Rajput – सुशांत सिंह राजपूत संग अफेयर पर रिया चक्रवर्ती ने किया खुलासा, कहा- रिलेशनशिप की बातों को कभी…

0
43


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती एक बार फिर इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए है। यह लव बर्ड कई बार साथ में स्पॉट हो चुके है। सुशांत और रिया अक्सर सोशल मीडिरूा पर एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते रहते है। खबरों के अनुसार दोनों स्टार एक दूसरे को लंबे समस से डेट कर रहे है। हाल ही में अभिनेत्री रिया ने अपने रिलेशनशिप की खबरों पर अपनी बात रखी है।

rhea chakraborty

हाल ही में इंस्टाग्राम लाइव पर रिया ने सुशांत के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों पर जवाब दिए। उन्होंने कहा कि ना तो मैंने और ना ही सुंशात सिंह राजपूत ने रिलेशनशिप की बातों को कभी स्वीकार किया है, इसलिए ये सारी खबरें सच नहीं हैं। मैं और सुशांत अच्छे दोस्त हैं। मैं उन्हें पिछले 8 सालों से जानती हूं।

एक्ट्रेस रिया ने कहा कि मैं अपने सभी दोस्तों को बहुत प्यार करती हूं और इस बात को छिपाती भी नहीं हूं। मैं लोगों के प्रति अपने प्यार को लेकर काफी खुली हुई हूं फिर चाहे वो लड़के हों या लड़कियां। जहां तक सुशांत की बात है, वे मेरे सबसे अच्छे दोस्त और एक बेहतरीन इंसान हैं। मैं उनके बारे में तो नहीं जानती, लेकिन मेरे लिए तो वह सबसे क्यूट और आकर्षक व्यक्ति हैं। लेकिन मुझे अभी तक नहीं पता कि वह मेरे बारे में क्या सोचते हैं। इन खबरों से सुशांत और रिया के अफेयर की खबरों का विराम लग गया है।

sushant singh rajput


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here