Richa Chadha And Ali Fazal’s Wedding Date Fixed – ऋचा चड्ढा और अली फजल के शादी की तारीख हुई तय, करेगें कोर्ट मैरिज!

0
7


नई दिल्ली। बॉलीवुड में इन दिनों कई जोड़िया ऐसी बन चुकी है जिनकी शादी का हर किसी को इंतजार हैं इन्ही जोड़ियों में से एक अभिनेत्री ऋचा चड्ढा(Richa Chadha) अब और अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) की जोड़ी। जो काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप हैं। इन दोनों ने एक साथ फिल्म फुकरे सीरीज में भी काम किया है।

बीते कुछ दिनों से ऋचा चड्ढा(Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की जल्द शादी करने की खबरें आ रही हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि अब दोनों की शादी की तारीख भी फाइनल हो गई है। इनकी शादी के खबरों से दोनों के फैंस काफी उत्साहित हैं।

खबर के मुताबिक ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)और अली फजल(Ali Fazal) अप्रैल महीने की 15 तारीख के आसपास शादी कर सकते हैं। इन दोनों कलाकारों ने कोर्ट मैरिज करने का फैसले किया है। खबर के मुताबिक ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपने परिवारवालों से सलाह लेने के बाद दिल्ली में कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया है। इसके बाद ये लोग ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देगें, जिसमें बॉलीवुड सितारे शामिल होंगे।

इन दोनों कलाकार का परिवार दिल्ली और लखनऊ में रहता है। इसलिए शादी के बाद ये दोनों अपनी शादी की तीन जगह रिसेप्शन पार्टी देंगे। वह पहले दिल्ली, इसके बाद लखनऊ और मुंबई में भी रिसेप्शन पार्टी करेंगे। खबर के मुताबिक दिल्ली के बाद ऋचा चड्ढा और अली फजल लखनऊ में 18 अप्रैल को रिसेप्शन पार्टी करेंगे। इसके बाद मुंबई में रिसेप्शन पार्टी होगी जिसमें इन दोनों के खास दोस्त बॉलीवुड सितारे शामिल होंगे।

बता दे कि अली और ऋचा दो फिल्में एक साथ कर चुके हैं, जिसमें फुकरे (2013) और फुकरे रिटर्न्स (2017) शामिल हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here