Rishi Kapoor Again Hospitalised Reports Say His Cancer Has Returned – ऋषि कपूर की फिर बिगड़ी तबीयत, सामने आई हेल्थ अपडेट, पूरा परिवार चिंता में, यहां जानें सच्चाई

0
27


मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर Rishi Kapoor पिछले साल सितंबर में एक साल तक न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज कराकर लौटे थे। मुंबई आने को बाद उन्होंने अपने प्रोजेक्ट पर काम भी शुरू कर दिया था। शूटिंग के सिलसिले में बीते हफ्ते दिल्ली आए थे। इस दौरान खबर आई कि उन्हें प्रदूषण की वजह कुछ प्रॉब्लम हुई और अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके बीमार होने की खबर मिलते ही नीतू कपूर Neetu Kapoor, रणबीर कपूर Ranbir kapoor और आलिया भट्ट Alia Bhatt भी दिल्ली पहुंचे थे।

 

Rishi Kapoor cancer

हालांकि, उन्हें जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। इसके बाद ऋषि ने ट्विटर पर बताया कि उन्हें दिल्ली में प्रदूषण के कारण इंफेक्शन हो गया था। लेकिन अब वह फिर से मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं। जहां ऋषि कपूर लगातार अपनी बीमारी को लेकर कुछ भी गंभीर न होने की बात कर रहे हैं, वहीं उनका परिवार उनकी सेहत को लेकर काफी चिंतित है।

कपूर परिवार से जुड़े सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में बताया गया है कि पिछले साल न्यूयॉर्क में उन्होंने जिस बीमारी का इलाज करवाया था वह अब फिर से वापस लौट आई है।

 

नीतू कपूर का बड़ा खुलासा, ऋषि कपूर की बीमारी के बारे में सुनकर ऐसा था रणबीर का रिएक्शन

करीबियों का कहना है कि ऋषि कपूर बहुत जिद्दी हैं। इसकी वजह से उनके परिवार की चिंताएं और बढ़ रही हैं। ट्रीटमेंट शुरू करने से पहले उन्हें ये स्वीकार करना होगा कि वह बीमार हैं। दुर्भाग्य से, पिछली बार की तरह वह इस बार भी सच को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में ऋषि कपूर ने घोषणा की थी कि वे हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ के हिन्दी रिमेक में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here